शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने गृह मंत्री अमित शाह को बताया 'जादूगर डायनामाइट'

News State Bureau  |   Updated On : August 07, 2019 10:17:17 AM
शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, फाइल फोटो

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, फाइल फोटो (Photo Credit : )

New Delhi:  

जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 के हटने के बाद सभी नेता अपनी अपनी तरह से ट्वीट कर रहे हैं। पिछले काफी समय से 'लापता' चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा भी सामने आए हैं. न सिर्फ सामने आए हैं, बल्‍कि लगातार ट्वीट भी कर रहे हैं। सबसे आश्‍चर्य की बात यह है कि अक्‍सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की आलोचना करने वाले सिन्‍हा ने गृह मंत्री अमित शाह को डायनामाइट करार दिया है. 

यह भी पढ़ें ः जवाहर लाल नेहरू ही थे जम्मू कश्मीर की बदहाली के जिम्मेदार? इस वजह से UN पहुंचा था कश्मीर मुद्दा

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में लिखा है कि राज्यसभा, गुलाम नबी आजाद और 'जादूगर डायनामाइट' बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत के गृह मंत्री अमित शाह. आशा करता हूं कि बीजेपी का यह निर्णय सकारात्मक और प्रगतिशील हो. अगर यह निर्णय मददगार होता है, उत्पादक होता है, विकास और कश्मीरियों के लिए प्रभावी होता है तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है.

सिन्हा ने आगे लिखा, इस साहसी कदम के लिए सभी लोगों और नेताओं को बधाई हो, अब हमें कश्मीर की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना आखिर सच हो गया. 


इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के माध्‍यम से सरदार वल्लभभाई पटेल को सलाम किया. उन्होंने ट्विट में लिखा कि सरदार वल्लभभाई पटेल को मेरा सैल्यूट, कश्मीर जिंदाबाद, जय हिंद. सिन्हा ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा है कि यह राष्ट्र की इच्छा थी, जो अब पूरी हो चुकी है. जिस फैसले का इंतजार था, वह अब ले लिया गया है. लेकिन अगर इसमें लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और डॉ. मनमोहन सिंह जैसे पूर्व नेता भी शामिल होते तो और अच्छा होता.

First Published: Aug 07, 2019 10:17:17 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो