logo-image

महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Udhav Thackerey) के निवास पर तैनात सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजीटिव

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे (CM Udhav Thackerey) के निजी निवास पर सुरक्षा में तैनात 3 पुलिस कॉन्स्टेबल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गुरुवार रात नाइट शिफ्ट की ड्यूटी कर सुबह घर गए 2 कॉन्स्टेबल्स में कोरोना (Corona Virus) की पुष्टि हुई.

Updated on: 02 May 2020, 01:32 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे (CM Udhav Thackerey) के निजी निवास पर सुरक्षा में तैनात 3 पुलिस कॉन्स्टेबल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गुरुवार रात नाइट शिफ्ट की ड्यूटी कर सुबह घर गए 2 कॉन्स्टेबल्स में कोरोना (Corona Virus) की पुष्टि हुई. शुक्रवार सुबह ड्यूटी जॉइन करने वाले हवलदार में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सरकारी निवास वर्षा पर भी एक पुलिस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. विपक्ष के नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस के सरकारी निवास पर तैनात एक कांस्टेबल भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. दूसरी ओर, महाराष्ट्र के नांदेड़ के गुरुद्वारे में 20 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए.

यह भी पढ़ें : पालघर साधु हत्‍याकांड के आरोपी को कोरोना का डंक, कई आरोपियों समेत पुलिसवाले भी किए जा रहे क्‍वारंटाइन

नांदेड़ के गुरुद्वारा लंगर साहिब में 20 लोगों का COVID 19 टेस्ट पॉजिटिव आया.  गुरुद्वारे में सेवा देने वाले कुल 97 लोगों की जांच की गई थी, 20 रिपोर्ट्स पॉजीटिव तो 25 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कुछ अन्‍य रिपोर्ट आने बाकी हैं. फिलहाल पूरे परिसर को प्रतिबंधित क्षेत्र बना दिया गया है.

यह भी पढ़ें : जफरुल इस्लाम खान पर देशद्रोह का मुकदमा, भारत के खिलाफ दिया था यह भड़काऊ बयान

महाराष्ट्र के मालेगांव में 40 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी पुलिस वाले शहर के कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी कर रहे थे. मालेगांव में पिछले 48 घंटों में 82 नए मामले सामने आए. इसके बाद मालेगांव में अब मरीजों की कुल संख्या 258 पहुंच गई है.