logo-image

शेक्सपियर के नॉवेल 'ओथेलो' पर द्वंद्व-द इंटरनल कंफ्लिक्ट में सीरियस अवतार में नजर आएंगे संजय मिश्रा

शेक्सपियर के प्रसिद्ध और लोकप्रिय नेवोल ओथेलो पर आधारित फिल्म द्वंद-द इंटरनल कॉन्फ्लिक्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है. दर्शकों को ये फिल्म काफी पंसद आएगी.

Updated on: 07 Sep 2023, 11:25 PM

नई दिल्ली:

शेक्सपियर के लोकप्रिय उपन्यास ओथेलो पर आधारित फिल्म द्वंद-द इंटरनल कॉन्फ्लिक्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है. यह फिल्म हास्य और रोमांच से भरी हुई है. दर्शकों को मशहूर एक्टर संजय मिश्रा की फिल्म में समाज के अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे. देशभर के सिनेमा घरों में ये फिल्म 29 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. इस मूवी की पंचलाइन 'ड्रामा तुमने शुरू किया, खत्म हम करेंगे' है, जोकि लोगों को काफी पसंद आने वाला है.  

यह भी पढे़ं : UP: CM योगी आदित्यनाथ बोले- जो सनातन नहीं मिटा बाबर-औरंगजेब से तो सत्ता के परजीवी क्या मिटा पाएंगे

शेक्सपियर द्वारा लिखा गया उपन्यास ऑथेलो एक दुःखान्त नाटक है. उन्होंने यह नाटक साल 1601 से 1608 के बीच लिखा था. इस काल में नाटक अक्सर निराश से भरे होते थे, इसलिए शेक्सपियर के नाट्य साहित्य में ऐसे निराश भरे रस नजर आते थे. फिल्म द्वंद-द इंटरनल कॉन्फ्लिक्ट में अजय मिश्रा बेहद ही गंभीर अवतार में नजर आएंगे. 

पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक रोहित शर्मा ने इस फिल्म में संगीत दी है, जबकि इश्तियाक खान, टीना भाटिया, इप्शिता चक्रवर्ती, विक्रम कोचर, मोहम्मद फैज, विश्वनाथ चटर्जी और आशीष शुक्ला भी नजर आएंगे. जंपिंग टोमैटो स्टूडियो और विकास वशिष्ठ की वीएसक्वायर फिल्म्स के बैनर तले विकास वशिष्ठ और रोहनदीप सिंह ने फिल्म का निर्माण किया है, जबकि इश्तियाक खान ने निर्देशन किया है. 

यह भी पढे़ं : Sanatan Dharma Controversy : मोदी सरकार के मंत्री बोले- कुछ लोगों ने HIV की बीमारी में डेंगू की दवाई ले ली है, उनका दिमाग डैमेज हो गया

निर्माता रोहनदीप सिंह ने इस मूवी के बारे में कहा कि दर्शकों के मन में फिल्म द्वंद-द इंटरनल कॉन्फ्लिक्ट बस जाएगी. वहीं, विकास वशिष्ठ ने कहा कि हम कैसे खुद की खामियों का आकलन करें और फिर उससे लड़कर अच्छे इंसान बन सकते हैं, इससे जुड़ी चीजें फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई हैं.