logo-image
लोकसभा चुनाव

पीएम नरेंद्र मोदी का गुजरात को तोहफा, बांद्रा टर्मिनस-जामनगर के बीच हमसफर एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने कई योजनाओं का तोहफा दिया.

Updated on: 04 Mar 2019, 04:35 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने कई योजनाओं का तोहफा दिया. गुजरात दौरे पर पीएम मोदी ने जामनगर से बांद्रा के बीच एक नई ट्रेन की शुरुआत की. पीएम मोदी ने नई हमसफ़र एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कई आधुनिक और आरामदायक यात्री सुविधाओं से लैस हमसफ़र एक्सप्रेस जामनगर से बांद्रा स्टेशन के बीच संचालित किया जाएगा. रेलवे के मुताबिक, मंगलवार, गुरूवार और रविवार को जामनगर से इस ट्रेन को संचालित किया जाएगा. वहीं सोमवार, बुधवार और शनिवार को वापसी में यह ट्रेन बांद्रा से चलाई जाएगी.

 पश्चिमी रेलवे ने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सौराष्ट्र की कनेक्टिविटी को बढ़ाते हुए जामनगर-बांद्रा टर्मिनस हमसफर एक्सप्रेस का शुभारंभ किया. हमसफर ट्रेन कई आधुनिक और आरामदायक यात्री सुविधाओं से लैस है.'

रात 8 बजे ट्रेन को रवाना किया जाएगा, जिसके बाद यह अगले दिन सुबह 10.20 बजे बांद्रा पहुंचेगी. हमसफर एक्सप्रेस स्वराष्ट्र के लोगों को काफी सहूलियत प्रदान करेगी. बांद्रा - जामनगर हमसफर एक्सप्रेस रास्ते में बोरीवली, वापी, सूरत, भरूच, वड़ोदरा, आनंद, अहमदाबाद, विरमगम, सुरेंद्रनगर, राजकोट व हापा रेलवे स्टेशनों पर दोनों दिशाओं में ठहरेगी.