logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर चला पोर्न वीडियो, DMRC ने दिए जांच के आदेश

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हैरान करने वाली खबर है। जानकारी के मुताबिक राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर LED स्क्रीन पर अचानक पोर्न वीडियो चलने लगा। इस वीडियो को देखते ही लोगों ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरु कर दिया।

Updated on: 15 Apr 2017, 04:33 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हैरान करने वाला वाकया सामने आया है। राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के एड स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चलने लगा, जिसे देखकर लोग सकते में आ गए। यह घटना 9 अप्रैल की है। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। शनिवार को डीएमआरसी ने मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया है।

डीएमआरसी के प्रवक्ता अनुज दयाल ने कहा, 'डीएमआरसी को इस क्लिप के बारे में जानकारी नहीं है। हालांकि, यह एलईडी स्क्रीन एक कमीशन के तहत है और एक प्राइवेट कांट्रेक्टर द्वारा परीक्षण किया जा रहा था। काम अभी भी पूरा नहीं हुआ है। हम कांट्रेक्टर के परीक्षण और कमीशन प्रक्रिया के सभी विवरणों की जांच करेंगे ताकि यह पता चल सके कि क्या इस तरह के क्लिप को राजीव चौक स्टेशन पर एलईडी स्क्रीन पर चलाया गया था।'

और पढ़ें: PM मोदी ने ऑस्ट्रेलियाई पीएम के साथ किया मेट्रो का सफर, घूमने पहुंचे अक्षरधाम मंदिर

यह वीडियो 9 अप्रैल को बनाया गया था। डीएमआरसी के मुताबिक राजीव चौक पर जिस स्क्रीन पर यह पोर्न फिल्म चली, उस पर विज्ञापन दिखाए जाता है।

एड स्क्रीन पर चले पोर्न को वहां मौजूद कई लोगों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। बता दें कि राजीव चौक दिल्ली का सबसे बेहद व्यस्त मेट्रो स्टेशनों में से एक है।

और पढ़ें: जरूरी मुलाकात के लिए शबाना आजमी ने किया दिल्ली मेट्रो से सफर