BREAKING NEWS
  • IND vs PAK, U-23 Asia Cup: पाकिस्तान ने भारत को दिया 268 रनों का लक्ष्य, ओमैर यूसुफ ने खेली शानदार पारी- Read More »
  • जम्‍मू-कश्‍मीर के किसी थानाक्षेत्र में अब कर्फ्यू नहीं, इंटरनेट बहाली पर स्‍थानीय प्रशासन फैसला लेगा : अमित शाह- Read More »

PMC Bank Scam: बैंक के पूर्व MD जॉय थॉमस को जेल भेजा गया

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 17, 2019 11:17:59 AM
PMC Bank Scam: जॉय थॉमस

PMC Bank Scam: जॉय थॉमस (Photo Credit : पीटीआई )

दिल्ली:  

PMC Bank Scam: पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (PMC) बैंक के निलंबित एमडी जॉय थॉमस को कोर्ट ने 14 दिन के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. वहीं कोर्ट ने पूर्व डायरेक्टर सुरजीत सिंह अरोरा को 22 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर रखने का भी आदेश दिया है. बता दें कि इससे पहले पीएमसी घोटाले के आरोपियों को पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची थी. जॉय थॉमस और पूर्व डायरेक्टर एस एस अरोरा को लेकर पुलिस कोर्ट रूम में मौजूद थी. बता दें कि पूर्व डायरेक्टर एस एस अरोरा को कल EOW ने गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें: खरीफ फसल से सुधरेगी अर्थव्यवस्था की हालत, गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा बयान

4,335 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में जेल में हैं जॉय थॉमस

पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक (PMC) बैंक के निलंबित एमडी जॉय थॉमस 4,335 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में जेल में हैं. लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है कि जॉय थॉमस की जिंदगी रहस्यमय पूर्ण थी. वो दोहरी जिंदगी जी रहे थे. जेल में पूछताछ के दौरान बैंक में धोखाधड़ी के ही नहीं बल्कि उनकी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे हुए हैं. जय थॉमस ने दो शादियां की थी. पहली शादी के बाद जय थॉमस का अफेयर पर्सनल असिस्टेंट से हो गया. उसने उससे शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था. जॉय थॉमस जुनैद बन गए थे.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today 17th Oct 2019: सोने-चांदी में आज उतार-चढ़ाव की आशंका, ट्रेडिंग के लिए क्या बनाएं रणनीति, जानें यहां

2005 में पीए ने नौकरी छोड़ दी थी और कहा था कि वह शादी कर रही है और दुबई में रहेगी. लेकिन वो पुणे में रह रही थी. जॉय थॉमस ने अपनी पीए के लिए पुणे में 9 फ्लैट भी खरीदे थे. एक अधिकारी ने बताया, 'थॉमस विवाहित थे और उनका अपना परिवार था. इसके बाद भी उन्होंने पीए से संबंध बनाए. उससे शादी के लिए थॉमस इस्लाम धर्म कबूल करके जुनैद बन गए. जॉय थॉमस पुणे से मुंबई आते थे.

First Published: Oct 17, 2019 11:02:32 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो