logo-image

PM मोदी ने बच्चों के साथ की मस्ती, कभी लड़ाया सिर तो कभी माथे पर चिपकाया सिक्का

PM Modi Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया. जिसमें पीएम मोदी बच्चों के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 16 Nov 2023, 12:04 PM

New Delhi:

PM Modi Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई मौके पर बच्चों के साथ मस्ती करते देखा गया है. जब भी उन्हें मौका मिलता है वह बच्चों के साथ वक्त बिताने से खुद को नहीं रोक पाते और उनके साथ खूब मस्ती करते हैं. बच्चों के साथ मस्ती करते हुए पीएम मोदी के ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं. ऐसा ही एक वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिमसें वह बच्चों के साथ खेल खेलते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Israel Hamas War: गाजा में अस्पताल पर कब्जे के बाद बोले नेतन्याहू, हमास के लिए छिपने की कोई जगह नहीं बचेगी

पीएम मोदी का ऐसा अंदाज शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. इस वीडियो में पीएम मोदी कभी बच्चों का सिर लड़ाते हैं तो कभई अपने माथे पर सिक्का चिपकाते दिखाई देते हैं. पीएम मोदी ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरे युवा दोस्तों के साथ कुछ यादगार पल!" इस वीडियो पर तमाम यूजर्स रिएक्शन भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Train Accident: दरभंगा के बाद बिहार जा रही वैशाली एक्सप्रेस में लगी आग, 19 यात्री घायल

बच्चों के सिर से लड़ाया सिर

इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी पहले तो दो बच्चों के सिर से उनका सिर लड़ाते दिखते हैं. उसके बाद वह बच्चों के सामने अपने माथे पर एक रुपये का सिक्का चिपकाते दिखाई देते  पहले वो बच्चों का आपस में सिर लड़ाते हुए दिखते हैं. फिर अपने माथे पर एक रुपए का सिक्का चिपकाते हैं और अपने सिर पर हाथ मारकर सिक्के को दूसरे हाथ पर गिराते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi)

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे वीडियो

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी ने बच्चों के साथ इस तरह से वक्त बिताया हो. इससे पहले भी वह कई मौकों पर बच्चों के साथ हंसते और मस्ती करते दिखाई दे चुके हैं. इसी साल राष्ट्रीय शिक्षा नीति के तीन साल पूरे होने के अवसर पर अखिल भारतीय शिक्षा समागम के उद्घाटन कार्यक्रम में भी पीएम मोदी ने बच्चों से मुलाकात की थी. तब पीएम मोदी ने बच्चों के साथ तस्वीर को एक्स (पूर्व नाम ट्विटर) पर साझा करते हुए लिखा था, "मासूम बच्चों के साथ आनंद के कुछ पल! इनकी ऊर्जा और उत्साह से मन उमंग से भर जाता है"

ये भी पढ़ें: Uttarkashi Tunnel Collapse: टनल में चार दिन से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, बचाव अभियान में लगी ये एडवांस मशीन