logo-image

Parliament Security Breach: विरोधियों पर पीएम मोदी का तीखा हमला, बोले- संसद में घुसपैठ वालों को विपक्षा का समर्थन

Parliament Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोधियों पर तीखा हमला, बोले- संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों का विरोधी कर रहे समर्थन, ये दुर्भाग्यपूर्ण

Updated on: 19 Dec 2023, 12:40 PM

highlights

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना
  • संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों का समर्थन कर रहे विरोधी: PM Modi
  • विपक्ष की नकारात्मक सोच ही उन्हें अपने स्थान पर बनाकर रखेगी: PM Modi

:

Parliament Security Breach: संसद की सुरक्षा सेंध मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है. पीएम मोदी ने इस मामले में विपक्ष को आड़े हाथों लिया है. भारतीय जनता पार्टी की मंगलवार को एक अहम बैठक हुई. इस बैठक में पीएम मोदी ने विरोधियों पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि, संसद की सुरक्षा में जिन लोगों ने सेंध लगाई है उन लोगों को विपक्षा का समर्थन मिल रहा है जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि, संसद की सुरक्षा का उल्लंघन करने वालों का समर्थन करना विपक्ष का खतरनाक रवैया है. 

कुछ लोगों की किस्मत में नहीं अच्छा काम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों की किस्मत में ही अच्छा काम करना नहीं लिखा होता. कुछ लोग कभी भी सकारात्मक काम नहीं कर पाते हैं. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भी बड़ा बयान दिया. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष इस चुनाव में भी अपनी नकारात्मक सोच और कामों की वजह से बाहर रहने का ही काम करेगा. सत्ता में आने के लिए उन्हें अपनी सोच और कामों में पॉजिटिविटी लाना होगी. 

यह भी पढ़ें - INDIA Alliance Meeting: इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक से पहले ममता-नीतीश समेत बदले कई नेताओं के सुर, जानें 10 बड़ी बातें

विपक्ष बौखलाहट में करता है गलती
विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि किसी भी काम में जल्दबाजी को लेकर विपक्ष बौखला जाता है. इसकी बौखलाहट में बड़ी गलती भी कर बैठता है. विपक्ष का हताश होना ही उनकी बड़ी गलती है. 

विपक्ष के बुजुर्ग नेताओं पर भी निशाना
पीएम मोदी ने विपक्ष के बुजुर्ग नेताओं पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विरोधियों के कुछ बुजुर्ग नेता बीमार हो गए हैं, बावजूद इसके ये नेता बीजेपी को हटाने के लिए सक्रिय हो गए हैं.  उन्होंने कहा कि लगता है विपक्ष ने अपने स्थान पर ही बने रहने का मन बना लिया है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि विपरोधियों का आचरण ही ये सुनिश्चित करेगा कि 2024 के चुनाव में उनका संख्या बल गिरता नजर आएगा या फिर भारतीय जनता पार्टी की संख्या में और भी ज्यादा इजाफा होगा. उन्होंने कुछ दिल जिस तरह संसद की सुरक्षा में चूक मामले को समर्थन देते दिख रहे हैं या जिस तरह आरोपियों का समर्थन कर रहे हैं वो निंदनीय है. 

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने संसद की सुरक्षा में चूक के पीछे बेरोजगारी और महंगाई को बताया था. ऐसे बयानों पर पीएम मोदी ने तीखा पलटवार किया है.  पीएम मोदी ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों पर भी अपनी बात कही. उन्होंने कहा कि ये इन नतीजों से विपक्ष पूरी तरह बौखलाया हुआ है. जनता ने उन्हें सीधा जवाब दे दिया है. 

लोग बीजेपी के लिए लगा रहे 400 पार के नारे 
पीएम मोदी ने कहा कि ये बीजेपी की नीति और सोच की ही बात है जो लोग अब बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव में 400 पार के नारे लगा रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी कोशिश कर रही है कि लोगों की अपेक्षाओं पर खरी उतरे और इस बार इस आंकड़े के भाव को भी समझे.