logo-image

नीतीश कुमार हमारे हैं, वह कभी भी हमारे पास आ सकते हैं- रामदास अठावले

मुंगेर में कार्यक्रम में शामिल होने गए रामदास अठावले से जब पत्रकार ने पूछा कि क्या नीतीश कुमार फिर पाला बदलकर एनडीए में शामिल हो सकते हैं. इसपर अठावले ने कहा कि वह हमारे हैं कभी भी आ सकते हैं. 

Updated on: 29 Jul 2023, 03:28 PM

नई दिल्ली:

बिहार के मुंगेर दौरे पर पहुंचे रिपब्लिकन इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे हैं और वह कभी भी हमारे पास आ सकते हैं. नीतीश कुमार एनडीए का हिस्सा रह चुके हैं. उनके लिए घर का दरवाजा खुला हुआ है. वह कभी भी आ सकते हैं. अठावले का बयान उस समय है जब सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा है कि बिहार में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. नीतीश आरजेडी के साथ गठबंधन कर खुश नहीं है. हालांकि, जेडीयू या बिहार सरकार की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. मुंगेर में कार्यक्रम में शामिल होने गए रामदास अठावले से जब पत्रकार ने पूछा कि क्या नीतीश कुमार फिर पाला बदलकर एनडीए में शामिल हो सकते हैं. इसपर अठावले ने कहा कि वह हमारे हैं कभी भी आ सकते हैं. 

रामदास अठवाले ने नीतीश कुमार से मुंबई में होनी विपक्षी दलों की बैठक में शामिल नहीं होने से बचे.  जब वह अटलजी की सरकार में रेल मंत्री थे, तबसे हम साथ हैं. हम अब भी उनका सम्मान करते हैं. 

विपक्षी एकता पर भी अठावले का तंज
रामदास अठावले ने विपक्षी एकता पर भी बोलते हुए कहा कि जो गठबंधन बना है, उसका नाम INDIA रखा है. एक जमाना था इंडिया इज इंदिरा और इंदिरा इज इंडिया कहा  कहा जाता था. लेकिन हमारा गठबंधन एनडीए है. विपक्ष को एक साथ जुटने का लोकतांतिरक अधिकार है, लेकिन लोकप्रियता के मामले में पीएम मोदी पहले स्थान पर हैं.

केंद्रीय मंत्री अठावले ने मणिपुर हिंसा को लेकर उन्होंने कहा कि मणिपुर हिंसा में उग्रवासियों और आतंकवादियों का हाथ हो सकता है. म्यांमार से मणिपुर में घुसपैठ कर ऐसी स्थिति बनाने में जुटे हैं.