नेपाल: रिसॉर्ट के कमरे में मिली केरल के 8 पर्यटकों की लाश,जांच में जुटी पुलिस

News State Bureau  |   Updated On : January 21, 2020 02:46:18 PM
नेपाल: रिसॉर्ट के कमरे में मिली केरल के 8 पर्यटकों की लाश,जांच में जुटी पुलिस

रिसॉर्ट में मिली पर्यटकों की लाश (Photo Credit : प्रतिकात्मक तस्वीर )

नई दिल्ली:  

नेपाल में केरल के 8 पर्यटकों की मौत का मामला सामने आया है. इन आठों पर्यटकों के शव दमन में स्थित रिसॉर्ट के होटल रूम में पाए गए. हालांकि इन पर्यटकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई. मकवानपुर के एसपी सुशील सिंह राठौर ने बताया कि पर्यटकों की पहचान करना बाकी है. उन्होंने बताया कि इनकी मौत शायद गैस हीटर की वजह से हुई है. वो लोग गैस हीटर का इस्तेमाल कर रहे थे. तभी शायद दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: महाराष्ट्र में 4 शिक्षकों ने अपने स्कूल की छठी क्लास की छात्रा से किया गैंगरेप

बता दें, इससे पहले सहारनपुर जनपद से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. सहारनपुर जनपद के देवबंद थाना क्षेत्र के होटल ताजदार में शुक्रवार की देर शाम बाथरूम से अफगानिस्तान के युवक का शव मिला. यह खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. माना जा रहा है कि युवक ने नहाते समय गैस गीजर चलाया होगा. इसी कारण ऑक्सीजन की कमी से उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मृतक युवक के परिजनों से संपर्क का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में लिखी वजह

जानकारी के मुताबिक अफगान मूल के रहने वाले इस्मतुल्ला नियादे (Esmatullah Niazay) पुत्र अली सैयद 7 जनवरी को दारुल उलूम में दाखिला लेने के लिए देवबंद आया था. वह होटल के कमरा नंबर 6 में रुका हुआ था. शुक्रवार को जब वह होटल के बाथरूम से नहीं निकला तो होटल संचालकों को शक हुआ.

First Published: Jan 21, 2020 02:42:12 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो