logo-image
लोकसभा चुनाव

NCP नेता नवाब मलिक बोले- 'विधायकों की चिट्ठी का गलत इस्तेमाल हुआ'

महाराष्ट्र में बीजेपी ने सरकार बना ली है. इस पर शिवसेना का कहना है कि अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार को धोखा दिया है. NCP ने धोखा दिया है. रात के अंधेरे में गलत तरीके से सरकार बनाई है.

Updated on: 23 Nov 2019, 11:26 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में बीजेपी ने सरकार बना ली है. इस पर शिवसेना का कहना है कि अजित पवार ने अपने चाचा शरद पवार को धोखा दिया है. NCP ने धोखा दिया है. रात के अंधेरे में गलत तरीके से सरकार बनाई है. लेकिन अब एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि विधायकों के समर्थन की चिट्ठी का एनसीपी नेता अजित पवार ने गलत तरीके से इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

उन्होंने कहा कि विधायकों ने 10 दिन पहले ही समर्थन की चिट्ठी पर हस्ताक्षर किया था. अभी समर्थन देने पर विचार हो रहा था. लेकिन जिस चिट्ठी पर हस्ताक्षर किया गया था उसी चिट्ठी के सहारे अजित पवार ने बीजेपी को समर्थन दे दिया है. विधायकों को यह जानकारी भी नहीं है कि उनके हस्ताक्षर से समर्थन दिया गया है. आज प्रेस कान्फ्रेंस में एनसीपी के विधायक भी मौजूद रहेंगे.

मैने पहले ही बता दिया था

महाराष्ट्र में उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद NCP नेता अजित पवार ने कहा कि बीजेपी के साथ जाने का फैसला एकाएक नहीं लिया गया. कांग्रेस और एनसीपी में एक महीने से बातचीत चल रही थी. इसका अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला. मैंने 10 दिन पहले ही शरद पवार को बता दिया था कि महाराष्ट्र में तीन दल मिलकर स्थाई सरकार नहीं दे सकते हैं.

यह भी पढ़ें- दुस्साहस: किशोरी से बलात्कार के बाद मिट्टी का तेल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश! 

अजीत पवार ने कहा कि कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने के फैसले को लेकर एकमत नहीं था. इस संबंध में पिछले एक महीने से बातचीत चल रही थी. इसके बाद भी अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला. उन्होंने कहा कि मैंने शरद पवार को 10 दिन पहले ही कह दिया था कि अगर महाराष्ट्र में स्थाई सरकार चलानी है तो तीन दल मिलकर ऐसा नहीं कर सकते हैं.