कांग्रेस की हार पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, 'गिरते हैं शहसवार मैदान-ए-जंग में'...

News State Bureau  |   Updated On : June 01, 2019 06:25:07 PM
नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की हार पर किया ट्वीट
  •  शायराना अंदाज में हार पर दी सफाई
  •  सिद्धू ने कहा- गिरते हैं शहसवार (घुड़सवार) ही मैदान-ए-जंग में

नई दिल्ली:  

लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में मंथन का दौर चल रहा है. राहुल गांधी जहां इस्तीफे पर अड़े हुए हैं वहीं उनके एक नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शायराना अंदाज में लोकसभा चुनाव में हार पर प्रतिक्रिया दी हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ' गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में, वो तिफ़्ल क्या गिरे, जो घुटनों के बल चले'.

सिद्धू भले ही शायराना अंदाज में हार की बात स्वीकार कर रहे हैं, लेकिन पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को यह पता नहीं चल पाया. अमरिंदर सिंह ने राज्य के शहरी इलाकों में पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि संसदीय चुनाव के दौरान उनके कदमों से न केवल उन्हें नुकसान हुआ है, बल्कि गांधी को भी.

दोनों के बीच ताजा विवाद की वजह अपवित्रीकरण के मुद्दे पर सिद्धू के विवादित बयान और उनकी पत्नी को चंडीगढ़ से टिकट न दिए जाने के लिए मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराना है.

इसे भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ही मंत्री की लगाई क्लास, साथ ही दी नसीहत भी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को कैप्टन अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू का विभाग छिन सकते हैं. वहीं अमरिंदर सिंह पर इशारों में वार करते हुए सिद्धू ने कहा, ' सरकार में कई मंत्री और कई विभाग हैं लेकिन अंगुली सिर्फ मुझ पर उठ रही है. मैंने कभी किसी पर अंगुली नहीं उठाई. मैंने कभी किसी का नाम लेकर सवाल नहीं उठाए.' सिद्धू ने फेसबुक लाइव पर अपनी बात रखी.

देखें वीडियो-

First Published: Jun 01, 2019 06:24:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो