logo-image

दुकान में एक शख्स को पड़ा हार्ट अटैक, CCTV में कैद हुआ मौत का मंजर

डॉक्टरलेन इलाके में एक निजी अस्पताल के मेडिकल स्टोर चलाने वाले शख्स को अचानक हार्ट अटैक आने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 04 Apr 2023, 11:55 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है. डॉक्टरलेन इलाके में एक निजी अस्पताल के मेडिकल स्टोर चलाने वाले शख्स को अचानक हार्ट अटैक आने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सीसीटीवी के जरिए आई एक तस्वीर में यह साफ नजर आ रहा है कि मेडिकल स्टोर का मालिक काम में जुटा है. अचानक उसे हार्ट अटैक आता है और वह कुर्सी के नीचे गिर जाता है. उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. शख्स की पहचान पठन तापडिया के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, ये घटना तीन अप्रैल रविवार रात की है. 

ये भी पढ़ें: Coronavirus: दिल्ली में कोरोना की वापसी,  24 घंटे में रिकॉर्ड 521 नए केस दर्ज

पांच मिनट में मौत

नांदेड़ जिला के डॉक्टर लेन के क्षेत्र स्थित निर्मल अस्पताल के नीचे 42 वर्षीय पवन तापड़िया की दवा की दुकान है. लोगों ने बताया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे पवन तपाड़िया रोज की तरह पहली मंजिल पर दुकान चला रहा था. वह अपने कंप्यूटर पर बैठा हिसाब कर रहा था. उसके साथ सहयोगी भी था. वीडियो में दिखाई दे रहा है ​कि काम करने के दौरान पवन तपाड़िया को अचानक हार्ट अटैक आ जाता है. वह कुर्सी से गिर जाता है, उसके सहयोगी उसे तुरंत अस्पस्ताल ले जाते  हैं. उसे आईसीयू में भर्ती कराया जाता है. यहां पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देते हैं. तापड़िया शहर में काफी मशहूर थे. उनके परिवार में पत्नी समेत एक बेटा है. 

कारण क्या है?

देश में तेजी से हार्ट अटैक के मामले बढ़ रहे हैं. हर दिन एक दो घटनाएं हो रही है. पहले कहा जाता था कि उम्र बढ़ने के साथ ही हार्ट अटैक आता है. मगर अब ये 25 से 30 साल के युवाओं को  भी आ रहा है. हार्ट अटैक की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि गलत खानपान के साथ अनिमियत दिनचर्या इसका मुख्य कारण है.