BREAKING NEWS
  • Shaeen Bagh Protest: सुप्रीम कोर्ट का पैनल बुधवार को प्रदर्शनकारियों से करेगा मुलाकात- Read More »

कैलाश विजयवर्गीय की बड़ी भूल: BJP पर भारी पड़ेगा Congress का ये हमला

News State Bureau  |   Updated On : January 24, 2020 08:27:29 PM
बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय

बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय जनता पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की एक भूल ने कांग्रेस (Congress) को तंज कसने का मौका दे दिया है. सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर जारी विवाद के बीच कैलाश विजयवर्गीय ने पोहा खाने के ढंग से मजदूरों को बांग्लादेशी बताया था. इस पर कांग्रेस ने कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान को लेकर बीजेपी को घेर लिया है. उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट कर कहा है कि अगर मोदी करे तो करें क्या और बोले तो बोलें क्या?.

यह भी पढ़ेंःVideo: शाहीन बाग में पत्रकारों पर जानलेवा हमला, हाथ-पर-हाथ रखे बैठी दिल्ली पुलिस

कांग्रेस ने कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान को पीएम नरेंद्र मोदी से जोड़ कर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अगर पोहा खाने के ढंग से बांग्लादेशी होना का पता चलता है तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पोहा पंसद है. कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि इसके बाद यही कहा जा सकता है, अगर मोदी करे तो करें क्या और बोले तो बोलें क्या?.

इससे पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पोहा की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रिय पोहा, हमें बेहद अफसोस है. आपको भी अब अपनी नागरिकता के कागज दिखाने होंगे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि पोहा तो मालवा का व्यंजन है न? ये उन्होंने कैसे पहचान लिया कि वो बांग्लादेशी है. मध्य प्रदेश में जबसे माफिया के खिलाफ कार्रवाई शुरू हुई है कैलाश विजयवर्गीय बहुत विचलित हैं.

वहीं, कांग्रेस नेता राशिद अल्वी का कहना है कि प्रधानमंत्री कपड़ों से पहचान ले रहे हैं. कैलाश विजयवर्गीय पोहे से पहचान ले रहे हैं. कोई कपड़ों से पहचान रहा है तो कोई खाने से पहचान रहा है. इनको जासूसों की जरूरत नहीं है. अपने आप में पर्याप्त हैं. बस इन्हें जो असली समस्याएं हैं उनकी पहचान नहीं है. वहीं, कांग्रेस की नेता सुष्मिता देव ने प्रेस कॉन्फेंस कहा कि विजयवर्गीय का बयान बताता है कि सरकार की लोगों के खाने पर नजर है. सभी भारतीय पोहा खाते हैं.

यह भी पढ़ेंःJammu-Kashmir: पाकिस्तान ने फिर LoC पर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में दागे गोले

बता दें कि इंदौर में गुरुवार को कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जब हाल में ही मेरे घर में एक कमरे के निर्माण का काम चल रहा था तो कुछ मजदूरों के खाना खाने का स्टाइल मुझे अजीब लगा. वे सिर्फ पोहा खा रहे थे. मैंने उनके सुपरवाइजर से बात की और शक जाहिर किया कि क्या ये बांग्लादेशी हैं. इसके दो दिन बाद सभी मजदूर काम पर नहीं आए.

First Published: Jan 24, 2020 08:25:05 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो