logo-image
लोकसभा चुनाव

जम्मू-कश्मीरः गांदरबल जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के शुहामा इलाके में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

Updated on: 05 Nov 2018, 04:11 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के शुहामा इलाके में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर ऑपरेशन शुरू कर दिया है. आतंकियों के उसी इलाके में छुपे होने की आशंका है. मुठभेड़ में अभी तक किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं आई है. ज्यादा जानकारी आने पर खबर को अपडेट किया जाएगा.

इससे पहले शनिवार को शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो लोगों की मौत हुई थी जिसमें एक की पहचान स्थानीय नागरिक के रूप में हुई.

पुलिस ने रविवार को बताया था कि खुदपोरा गांव में सुरक्षाबलों के साथ संघर्ष में दो आतंकवादी मारे गए थे. रविवार को शव बरामद किए गए जिनमें से एक की पहचान शाहिद अहमद मीर के रूप में हुई थी.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नागरिक के शव को परिवार के हवाले कर दिया गया. मुठभेड़ में मारे गए दूसरे शख्स की पहचान कश्मीरी आतंकवादी मुहम्मद इरफान भट्ट के रूप में हुई थी. पुलिस ने बताया था कि इस मुठभेड़ में कई आतंकवादी भागने में कामयाब भी रहे थे.