logo-image
लोकसभा चुनाव

जम्मू-कश्मीर: रामबन में भीषण भूस्खलन, 2 की मौत, 8 जख्मी

जम्मू-कश्मीर के रामबन में हाईवे पर भूस्खलन हुआ. जिसकी चपेट में कई गाड़िया आ गई. वहां इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि 8 लोग जख्मी हो गए हैं.

Updated on: 16 May 2020, 11:24 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के रामबन में हाईवे पर भूस्खलन हुआ. जिसकी चपेट में कई गाड़िया आ गई. वहां इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोगों मलबे में दब जाने की वजह से जख्मी हो गए. भीषण भूस्खलन की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम मलबा हटाने का काम कर रही है.

शनिवार को रामबन में जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर अचानक पहाड़ गिर गया. भूस्खलन की चपेट में तीन डंपर, दो ट्रक, एक टैंकर और एक छोटी पैसेंजर गाड़ी आ गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि कई लोगों के दबे होने की आशंका है.

इसे भी पढ़ें:क्या ‘कोविड कुत्ते’ खतरनाक वायरस को सूंघ सकते हैं, ब्रिटेन ने परीक्षण शुरू किया

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस, पारा मिलिट्री और एसडीआरएफ की टीम पहुंची. बड़े पैमाने पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है. पुलिस की मानें तो भूस्खलन में कुल 10 गाड़िया दब गई हैं. 

और पढ़ें:PM नरेंद्र मोदी बोले- आर्थिक पैकेज की चौथी किस्त से अवसर बढ़ेंगे, अर्थव्यवस्था में मिलेगी ये मदद

इससे पहले गुरुवार को रामबन के मोर गोहर इलाके में भूस्खलन हुआ था. इसके कारण जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया था. यातायात बाधित होने से आवश्यक वस्तुओं को ले जाने वाले ट्रकों सहित सैकड़ों वाहन रामबन में फंस गए थे.