logo-image

डायमंड बिजनेस में बड़ा फायदा, फ्रेंचाइजी मॉडल पर कर सकते हैं काम

अगर आप भी बिजनेस मैन बनना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद की जरूरी है. यहां आपके लिए एक शानदार बिजनेस आइडिया है, जिसमें आप कम निवेश करके भी अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं.

Updated on: 15 Mar 2023, 09:35 PM

नई दिल्ली:

Business Idea : अगर आप भी बिजनेस मैन (Business Idea) बनना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद की जरूरी है. यहां आपके लिए एक शानदार बिजनेस आइडिया है, जिसमें आप कम निवेश करके भी अपना बिजनेस शुरू कर सकते हैं. साथ ही आप कम पैसे इंवेस्ट करके ज्यादा इनकम प्राप्त कर सकते हैं. डायमंड ज्वेलरी कंपनी इजुसा ने उद्यमी ज्वेलरी क्षेत्र में बिजनेस शुरू करने वाले लोगों के लिए बड़ा ऐलान किया है. 'इजूसा डायमंड' बिजनेस करने के लिए लोगों को फ्रेंचाइजी का अवसर प्रदान कर रही है. (Business Idea)

भारत हीरे के ज्वेलरी क्षेत्र में एक हाई ग्रोथ इंडस्ट्री है. यहां उच्च गुणवत्ता वाले आभूषणों की मांग काफी अधिक है. अगर आप हीरे के क्षेत्र में बिजनेस (Business Idea) खोलना चाहते हैं तो 'इजूसा डायमंड' आपको व्यवसाय स्थापित करने और सफल बनाने के लिए पूरी मदद करेगी. कंपनी बिजनेस के लिए सही जगह चुनना, स्टोर डिजाइन करना और इन्वेंट्री का मैनजमेंट करने में मदद करेगी. साथ ही इजूसा डायमंड कंपनी फ्रेंचाइजी लेने वाले लोगों को प्रशिक्षण और निरंतर समर्थन भी प्रदान करेगी. (Business Idea)

फ्रेंचाइजी को लेकर 'इजूसा डायमंड ज्वेलरी' के एक प्रवक्ता कहना है कि हम हीरे के क्षेत्र में अपना बिजनेस स्टार्ट करने वाले लोगों को फ्रैचाइज का मौका देने के लिए तैयार हैं. इस क्षेत्र में हम अपने एक्सपीरियंस और क्वालिटी से कस्टमरों की सेवा करते हैं. अगर कोई व्यक्ति फ्रेंचाइज पार्टनर बनना चाहता है उसमें एक जुनून, सीखने और आगे बढ़ने की इच्छा होनी चाहिए. ऐसे लोगों को कंपनी खोज रही है.

आपको बता दें कि इजूसा डायमंड ज्वेलरी के एमडी सनी वर्मा ने न्यू फ्रेंज आईडी मॉडल लॉन्च किया है. इसका मिनिमम इन्वेस्टमेंट काफी कम है. भारत बार्डर के अंत छोर से लेकर नेपाल सीमा के समीपवर्ती महाराजगंज जिले में इसका न्यू आउटलेट विजय आभूषण भंडार के नाम से उद्घाटन हुआ है. (Business Idea)