अबकी बार ट्रंप सरकार, सुनकर खुश हुए अमेरिकी राष्‍ट्रपति

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 23, 2019 06:13:18 AM
ह्यूस्टन (Houston) में पीएम मोदी और अमेरिकी राष्‍ट्रपित ट्रंप

ह्यूस्टन (Houston) में पीएम मोदी और अमेरिकी राष्‍ट्रपित ट्रंप (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारत के लोकसभा चुनावों में आपने खूब सुना होगा, अबकी बार मोदी सरकार. इसका लोगों ने खूब समर्थन भी किया और लगातार दो बार मोदी सरकार बनाई भी, लेकिन पहली बार मोदी ने खुद अमेरिका के ह्यूस्टन (Houston) में दहाड़ लगाई की अबकी बार ट्रंप सरकार. इसे सुनकर अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप काफी खुश भी हुए. 

ह्यूस्टन (Houston) के एनआरजी स्टेडियम (NRG Stadium) में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का अमेरिका और अमेरिका में रह रहे भारतीयों ने अभूतपूर्व स्‍वागत किया. हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में हि्स्सा लेने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए करीब 50 हजार एनआरआई बेताब थे. सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को की ऑफ ह्यूस्टन देकर सम्मानित किया गया.काफी देर बाद डोनाल्‍ड ट्रंप मंच पर पहुंचे तो दोनों नेताओं की जुगलबंदी देखते बनी.
अगले साल अमेरिका में राष्‍ट्रपति का चुनाव भी होना है. इसमें भारतीय मूल के लोग भी भारी संख्‍या में वोट देते हैं. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम हाउडी मोदी (Howdy Modi) से पहले ही यह माना जा रहा था कि मोदी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के लिए वोट की बात कह सकते हैं, हुआ भी ऐसा ही. मोदी ने ह्यूस्टन (Houston) में छोटा लेकिन सारगर्भित भाषण दिया, लेकिन अपना भाषण खत्‍म करने से पहले वे ट्रंप के लिए अपने ही अंदाज में वोट मांगते हुए दिखे. उन्‍होंने जोर से आवाज दी अबकी बार ट्रंप सरकार. यह सुनकर डोनाल्‍ड ट्रंप खुश भी हुए और दर्शक दीर्घा से भी जोर जोर से मोदी मोदी की आवाज आई.
पीएम मोदी ने गुड मॉर्निंग ह्यूस्‍टन से अपने संबोधन की शुरुआत किया. इससे पहले राष्ट्रगान की प्रस्तुति हुई. मोदी ने ट्रंप की तारीफ करते हुए कहा कि अबकी बार ट्रंप सरकार. मोदी के इतना कहने मात्र से ट्रंप के चेहरे पर मुस्‍कान फैल गई. इससे पहले ट्रंप का परिचय देते हुए मोदी ने कहा कि इन्‍हें किसी परिचय की जरूरत नहीं.

First Published: Sep 22, 2019 11:04:29 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो