logo-image

Video: तेलंगाना में लगी भीषण आग, अब भी कई लोग फंसे

Fire In Telangana : तेलंगाना से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सिकंदराबाद के स्वप्नलोक परिसर में गुरुवार की शाम को अचानक से भीषण आग गई, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. इस आग में कई लोग फंस गए हैं.

Updated on: 16 Mar 2023, 10:54 PM

नई दिल्ली:

Fire In Telangana : तेलंगाना से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सिकंदराबाद के स्वप्नलोक परिसर में गुरुवार की शाम को अचानक से भीषण आग गई, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. इस आग में कई लोग फंस गए हैं. लोगों की सूचना पर फायर ब्रिगेड गाड़ियां आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुटी है. हालांकि, आग से किसी प्रकार के जानमाल के हानि की कोई खबर नहीं है. (Fire In Telangana)

यह भी पढे़ं : Karnataka : असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा बोले- कांग्रेस आज की नई मुगल है, क्योंकि... 

स्वप्नलोक परिसर में लगी आग में कई लोग फंसे हुए हैं. स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम लोगों को आग से निकालने का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि जब ये आग लगी तब लोग परिसर में मौजूद थे. आग इतनी भीषण थी कि उसकी तेज लपटें उठ रही थीं. पुलिस आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बता रही है. हालांकि, अभी ये जांच के बाद ही पता चलेगा. 

यह भी पढे़ं : Karnataka: गैस पाइप लाइन टूटने से हुआ धमाका, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

नॉर्थ जोन के एडिशनल डीसीपी सैयद रफीक ने बताया कि आग शाम 7:30 बजे के आसपास लगी थी. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. 6 फायर टेंडर बुलाए गए हैं. आग पर लगभग काबू पा लिया गया है. अब भी 2-4 लोगों के फंसे होने की संभावना है. सिकंदराबाद के विधायक तलसानी श्रीनिवास का कहना है कि अभी तक 11 लोगों को बचााया जा चुका है, लेकिन अब भी 6 लोग फंसे हुए हैं, ये सभी लोग एक कमरे में फंसे हैं. आग पर काबू पा लिया गया है। बचाव कार्य जारी है.