logo-image

दिल्ली में कार पार्किंग को लेकर बुजुर्ग ने शख्स को पीटकर किया घायल, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स एक व्यक्ति को मार रहा है.

Updated on: 22 Jul 2023, 07:05 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में पार्किंग को लेकर हमेशा विवाद होता रहता है. एक बार फिर ऐसी ही घटना दिल्ली के संत नगर से सामने आई है. जहां कार पार्किंग को लेकर दो पड़ोसी आपस में भिड़ गए. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स अपने ही पड़ोसी की जमकर पिटाई करता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पड़ोसी पार्किंग के लिए बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- सीमा हैदर की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची

पार्किंग के लिए डंडेबाजी

इसी बीच एक बुजुर्ग आदमी हाथ में डंडा लेकर सामने खड़े शख्स को मारना शुरू कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह डंडे से बेरहमी से मार रहा होता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला शख्स को बचाने के लिए आगे आती है लेकिन फिर भी बुजुर्ग शख्स नहीं रुकता. वही कुछ महिलाएं काफी आक्रामक भी नजर आ रही हैं. पिटाई होने वाले शख्स पर महिलाएं भी हावी होती दिख रही हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे किसी पड़ोसी ने शूट किया है. इस वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस ने संज्ञान ले लिया है.

पहले भी हो चुका है
इसी साल फरवरी महीने में दिल्ली के यमुनानगर विहार इलाके में पार्किंग विवाद में पिता-पुत्र को गोली मार दी गई थी. यहां भी पार्किंग को लेकर पहले बहस हुई थी लेकिन बहस विवाद में बदल गई और एक युवक ने फायरिंग की घटना को अंजाम दे दिया. इस घटना में पिता-पुत्र बुरी तरह घायल हो गये. हालांकि, बाद में इलाके में दिल्ली पुलिस बल तैनात कर दिया गया. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.