logo-image

AIADMK से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा ने जयललिता की मौत की जांच CBI से कराने की मांग की

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जयललिता की मौत पर सवाल उठाते AIADMK से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा ने सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला किया है।

Updated on: 18 Dec 2016, 08:31 PM

highlights

  • AIADMK से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा ने जयललिता की मौत पर उठाया सवाल
  • शशिकला पुष्पा ने सीबीआई या न्यायिक जांच की मांग की
  • 5 दिसंबर को हुआ था जयललिता का निधन, इलाज पर भी सवाल उठा चुकी हैं पुष्पा

नई दिल्ली:

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जयललिता की मौत पर सवाल उठाते AIADMK से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा ने सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला किया है। शशिकला ने मौत की न्यायिक या सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

अपने समर्थकों के बीच 'अम्मा' के नाम से मशहूर जयललिता का 5 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह चेन्नई के अपोलो अस्पताल में 22 सितंबर से भर्ती थीं। उन्हें बुखार और शरीर में पानी की कमी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

AIADMK से निष्कासित सांसद शशिकला ने जयललिता के इलाज पर भी सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था, 'उनकी (जयललिता) तबीयत को लेकर कोई पारदर्शिता नहीं है। मैं भारत के प्रधानमंत्री से अनुरोध करती हूं कि उन्हें एम्स लाया जाना चाहिए।'

और पढ़ें: 'चिनम्मा' बनेंगी तमिलनाडु की 'अम्मा'? शशिकला के दर पर पनीरसेल्वम के मंत्री

दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर DMK सांसद को थप्पड़ जड़ने पर राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा को जयललिता ने पार्टी से बाहर कर दिया था। पार्टी महासचिव जयललिता ने कहा था कि शशिकला को एआईएडीएमके की छवि खराब करने के चलते पार्टी से निकाला गया है। जिसके बाद से शशिकला पार्टी के खिलाफ बयान दे चुकी हैं।

और पढ़ें: एक ऑटो ड्राइवर की बेटी को शशिकला ने दिया जयललिता का नाम

और पढ़ें: सुब्रहमण्यम स्वामी ने कहा आने वाले समय में एआईएडीएमके का हो सकता है विभाजन