logo-image

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल को धमकी - मान जाओ वरना घरवालों का दुष्कर्म कर...

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल को धमकी मिली है कि उनके परिवार वालों के साथ दुष्कर्म किया जाएगा. इतना ही नहीं उनकी हत्या करने की भी धमकी दी गई है. जयवीर शेरगिल ने पुलिस से इसकी शिकायत की है.

Updated on: 15 Feb 2020, 05:11 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल को धमकी मिली है कि उनके परिवार वालों के साथ दुष्कर्म किया जाएगा. इतना ही नहीं उनकी हत्या करने की भी धमकी दी गई है. जयवीर शेरगिल ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. उन्होंने कहा कि एक ई-मेल के जरिए धमकी मिली है कि उनके घरवालों के साथ दुष्कर्म किया जाएगा और सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी जाएगी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर उक्त ई-मेल का स्क्रीन शॉट साझा किया है.

यह भी पढ़ेंः शाहीन बागः कब और कौन करेगा शाह से मुलाकात तय नहीं, गृह मंत्रालय का जवाब - नहीं मिला प्रस्ताव

धमकी भरा मेल मिलने के बाद शेरगिल ने ट्विटर पर लिखा, प्रिय दिल्ली पुलिस, कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित मेरी प्रेस कांफ्रेंस के अनुरूप मुझे मेरे परिवार के सदस्यों से दुष्कर्म करने व सभी कांग्रेस सदस्यों को मार डालने का एक धमकी भरा मेल मिला है. मैं एक आधिकारिक शिकायत तो करूंगा ही, साथ ही अनुरोध करता हूं कि अपराधी की पहचान की जाए.

उन्होंने एक दिन पहले ही 2019 के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी दविंदर सिंह की भूमिका पर सवाल उठाए थे, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवान शहीद हो गए थे. वह पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर सवाल उठा रहे थे. पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शेरगिल ने कहा कि पुलवामा जिले के लेथपोरा में सुरक्षाकर्मियों के काफिले के पास विस्फोटक से भरा वाहन कैसे पहुंच सकता है.

यह भी पढ़ेंः अमित शाह से मिलने को लेकर शाहीन बाग में कलह, दो गुटों में बंटे प्रदर्शनकारी

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा, निलंबित डीएसपी दविंदर सिंह की भूमिका क्या है? वह किसके इशारे पर काम कर रहा था? उसे पुलवामा हमले में मदद करने के निर्देश किसने दिए? उन्होंने आरोप लगाया कि जबकि दुनिया जानती है कि पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है, वहीं भाजपा नीत सरकार इस हमले में बड़ी खुफिया विफलता और सुरक्षा चूक पर चुप है.