logo-image

किसान, कुली और अब कारपेंटर बने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, सामने आई तस्वीर

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का नया अवतार सामने आया है. कांग्रेस नेता अब कारपेंटर बन गये हैं. इस रूप को देखकर हर कोई हैरान है.

Updated on: 28 Sep 2023, 05:41 PM

highlights

  • मैदान पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं
  • राहुल गांधी कुली बने थे
  • अब राहुल गांधी कारपेंटर बन गए हैं

नई दिल्ली:

2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी में पूरा विपक्ष जुट गया है. विपक्ष का बड़ा चेहरा कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. वे हर मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही वह मैदान पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी कभी ट्रक ड्राइवर के मददगार बन रहे हैं तो कभी स्टेशन पर कुली बन रहे हैं. इन दिनों राहुल गांधी के ऐसे-ऐसे रूप सामने आ रहे हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

इस खबर को भी पढ़ें- यूपी के सितारों के सहारे BJP एमपी और राजस्थान करेगी फतह! जानें किसको क्या जिम्मेदारी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बने कारपेंटर

हाल ही में वह दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन पर गये और कुली बन गये. वहां उन्होंने ने कुली से मुलाकात भी की. इसके साथ ही उन्होंने ट्रॉली भी अपने सिर पर उठाया था. राहुल गांधी इस मिशन के जरिए वह आम लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं. एक बार ऐसी ही फोटो सामने आई है, जिसमें वह अब कारपेंटर बन गए हैं. राहुल गांधी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आरी से लकड़ी काटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह एक दुकान पर जा रहे हैं और बढ़ई से बात कर रहे हैं.

फर्नीचर मार्केट में लकड़ी के कारीगरों से मिले

दरअसल, इस वायरल फोटो में वह गुरुवार को दिल्ली के कीर्ति नगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट में लकड़ी के कारीगरों से मिलने गए थे. इस दौरान उन्होंने कारीगरों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को भी समझा. आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों लगातार आम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सिविल परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों से मुलाकात की थी. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का ये सिलसिला जारी है. वहीं बीजेपी नेता राहुल गांधी के इस मिशन को लेकर कई तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं.