logo-image

शर्मनाकः कीर्ति आजाद ने किया सैनिकों का अपमान, शहादत को बताया ठाएं ठाएं

सीमा पर भारतीय सेना के 20 सैनिकों की भले ही शहादत हुई हो लेकिन सैनिकों ने न सिर्फ बहादुरी से चीनी सैनिकों का मुकाबला किया बल्कि चीनी कमांडिंग ऑफिसर सहित 40 चीनी सैनिकों का हताहत तक उसका बदला भी ले लिया.

Updated on: 18 Jun 2020, 12:00 PM

नई दिल्ली:

गलवान घाटी में चीन और भारत के बीच हुई हिंसक झड़प में भारते के 20 सैनिक शहीद हो गए. पूरे देश में इसे लेकर गम को माहौल है. लोग सैनिकों की शहादत को याद कर रहे हैं. वहीं राजनीति के चक्कर में नेता आपसी खींचतान में शहीद का अपमान करने से भी नहीं चूक रहे हैं. सीमा पर भारतीय सेना के 20 सैनिकों की भले ही शहादत हुई हो लेकिन सैनिकों ने न सिर्फ बहादुरी से चीनी सैनिकों का मुकाबला किया बल्कि चीनी कमांडिंग ऑफिसर सहित 40 चीनी सैनिकों का हताहत तक उसका बदला भी ले लिया.

यह भी पढ़ेंः मक्कार चीनी सैनिकों ने कील लिपटी लोहे की रॉडों से मारा था भारतीय जवानों को

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने ट्वीट किया कि प्यारे भक्तों मैं भी तैयार हूँ. ठाऐँ ठाऐँ. गया चीन तेल लेने. दरअसल कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश पुलिस का एक वीडियो वायरल हुई था जिसमें बदमाश को एक खेत में घेरने के दौरान जब पुलिस बंदूक नहीं चली तो पुलिस ने मुंह से ठाएं ठाएं की आवाज निकाल बदमाश को पकड़ने की कोशिश की. यह वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई थी. कुछ इसी तरह का ट्वीट सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी किया.