logo-image

BJP संसदीय दल की बैठक में पहुंचे पीएम मोदी, सांसदों ने किया जोरदार स्वागत

BJP Parliamentary Meeting: गुरुवार सुबह बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी समेत पार्टी के तमाम सांसद शामिल हुए. इस दौरान पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया गया.

Updated on: 07 Dec 2023, 10:24 AM

highlights

  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पहुंचे पीएम मोदी
  • पार्टी सांसदों ने किया पीएम मोदी का जोरदार स्वागत
  • तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के नाम पर हो सकती है चर्चा

नई दिल्ली:

BJP Parliamentary Meeting: पिछले महीने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में से बीजेपी ने तीन राज्यों में प्रचंड जीत हासिल की. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत के बाद मुख्यमंत्री के चेहरे की तलाश की जा रही है. जिसे लेकर बीजेपी संसदीय दल की मीटिंग चल रही है. जिसमें तीनों राज्यों के नए मुख्यमंत्री के नाम को लेकर चर्चा होने की संभावना है. सुबह 9 बजे शुरू हुई मीटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र, मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जोपी नड्डा समेत बीजेपी की तमाम सांसद मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: राजौरी में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, दो आतंकी सहयोगी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

बीजेपी की संसदीय दल की मीटिंग शामिल होने के लिए पहुंच पीएम मोदी का पार्टी सांसदों ने जोरदार स्वागत किया. यह बैठक संसद भवन परिसर में चल हुई. जिसमें पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी को माला पहनाकर सम्मानित किया. इस दौरान बीजेपी सांसदों ने पीएम मोदी के नाम के नारे लगाए. बता दें कि इससे पहले सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन पीएम मोदी जब संसद भवन पहुंचे तो सदन में मोदी-मोदी और भारत माता की जय के नारे लगाकर बीजेपी सांसदों ने उनका स्वागत किया था.

इस दौरान बीजेपी सांसदों ने करीब तीन मिनट तक ताली बजाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन किया. ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी संसदीय दल की बैठक में तीनों राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों के नाम पर मुहर लग सकती है.

बता दें कि कल यानी बुधवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिवों की पार्टी मुख्यालय में बैठक हुई. उसके बाद बीजेपी ने जानकारी दी कि तीन राज्यों में नए चेहरों को मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी दी जाएगी. बीजेपी अध्यक्ष के इस बयान से पार्टी नेताओं में खलबली मच गई. हालांकि, पार्टी का अंतिम फैसला अभी बाकी है. उसके बाद ही तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री का नाम तय माना जाएगा.

ये भी पढ़ें: Petrol Diesel Prices Today: देश के इन शहरों में बदली पेट्रोल-डीजल की कीमत, जानें कहां क्या हैं तेल के दाम