logo-image

PM मोदी केदारनाथ और 12 ज्योतिर्लिंग और चार धाम में मौजूद रहेंगे BJP नेता और केंद्रीय मंत्री

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और रमेश पोखरियाल निशंक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केदारनाथ धाम में मौजूद रहेंगे.

Updated on: 02 Nov 2021, 11:02 PM

highlights

  • 5 नवंबर को पीएम मोदी केदारनाथ धाम में करेंगे पूजन-अर्चन
  • 12 ज्योतिर्लिंग और चार धाम में मौजूद रहेंगे भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री
  • उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और रमेश पोखरियाल निशंक रहेंगे पीएम के साथ

 

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Kedarnath Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 5 नवंबर को केदारनाथ पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री के भ्रमण को लेकर अंतिम कार्यक्रम अब तक शासन-प्रशासन को नहीं मिला है लेकिन बताया जा रहा है कि पीएम दो घंटे तक धाम में रहेंगे. पीएम मोदी सुबह 9:30 बजे केदारनाथ की पूजा में शामिल होंगे और केदारनाथ का दर्शन पूजन अर्चन करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री केदारनाथ धाम पुनर्निर्माण के तहत पूरे हो चुके कार्यों का लोकार्पण व दूसरे चरण के कार्यों का भूमि पूजन व शिलान्यास भी करेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री जनता को संबोधित भी करेंगे.

भारतीय जनता पार्टी इस दिन पूरे देश में अलग-अलग ज्योतिर्लिंगों में भव्य आयोजन कर रही है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग स्थानों पर उपस्थित रहने को कहा गया है. भाजपा नेता इस दौरान देश के विभिन्न भागों में स्थित 12 ज्योतिर्लिंग और चार धाम में मौजूद रहेंगे. जिसमें पार्टी नेता और केंद्रीय मंत्री शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: पंजाब: नई पार्टी के ऐलान के बाद अब कैप्टन अमरिंदर ने उठाया यह बड़ा कदम, पढ़ें

सूचना के मुताबिक वाराणसी से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जुड़ेंगे. ओडिशा स्थित  पुरी ज्योतिर्लिंग से केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जुड़ेंगे. 

यह भी पढ़ें: Money Laundering: 5 दिन ED की कस्टडी में रहेंगे अनिल देशमुख

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और रमेश पोखरियाल निशंक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ केदारनाथ धाम में मौजूद रहेंगे. भाजपा पूरे कार्यक्रम को अंतिम रूप देने में जुटी है. अभी अंतिम कार्यक्रम तय नहीं हुआ है. पार्टी जल्द ही विस्तृत कार्यक्रम की घोषणा करेंगी.