लोकसभा में असदुद्दीन ओवैसी पर जानें क्‍यों भड़क गए गृह मंत्री अमित शाह

News state Bureau  |   Updated On : July 15, 2019 03:15:26 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

लोकसभा में गृह मंत्री सोमवार को भड़क गए. दरअसल राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी बिल पर चल रही चर्चा में बीजेपी सांसद और मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्‍त सत्‍यपाल सिंह जब बोल रहे थे, तो असदुद्दीन ओवैसी उन्‍हें लगातार टोकने लगे. ओवैसी बार-बार सत्‍यपाल सिंह को टोक रहे थे, जिससे सत्‍यपाल सिंह को बोलने में बाधा आ रही थी. सत्‍यपाल सिंह और स्‍पीकर के आसन से भी असदुद्दीन ओवैसी को टोका गया, लेकिन ओवैसी थे कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे.

इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अचानक उठे और उन्होंने ओवैसी को सत्यपाल सिंह का संबोधन ध्‍यान से सुनने की नसीहत दी. ओवैसी अमित शाह को भी टोकने लगे. इससे अमित शाह की नाराजगी सामने आ गई और उन्‍होंने ओवैसी से कहा, 'आपको सुनने की आदत डालनी होगी. जब कोई और बोलता है तो आप चुप रहकर सुनते हैं लेकिन जब सत्यपाल सिंह जी बोल रहे हैं तो आप लगातार बीच में बोल रहे हैं. आपको सुनने की आदत डालनी होगी.

इसके बाद ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा- मुझे डर लगता है. इसका जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा, 'अगर आपके अंदर डर बैठा है तो हम क्या कर सकते हैं'. अमित शाह ने सभी विपक्षी के नेताओं को कहा कि 'जब आपका मौका आए तब बोलिए, किसी को डिस्टर्ब मत करिए.'

First Published: Jul 15, 2019 03:14:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो