logo-image
लोकसभा चुनाव

PM Modi पर बिलावल के बयान पर सूफी काउंसिल के अध्यक्ष ने जताई आपत्ति, कही ये बात

पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी को पूरे देश में प्रदर्शन का दौर जारी है.

Updated on: 17 Dec 2022, 03:54 PM

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी को पूरे देश में प्रदर्शन का दौर जारी है. इस बीच, ऑल इंडिया सूफी सज्जादानशीन काउंसिल (All India Sufi Sajjadanashin Council) के अध्यक्ष हजरत सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती (Naseeruddin Chishty) ने बिलावल भुट्टो के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. चिश्ती के अनुसार, बिलावल भुट्टो ने अपने पद की गरिमा को गिरा दिया है. नसीरुद्दीन चिश्ती (Naseeruddin Chishty) के अनुसार पीएम मोदी पर पाक के विदेश मंत्री के बयान की वे कड़ी निंदा करते हैं. बिलावल भुट्टो ने न केवल अपने पोर्टफोलियो की गरिमा को कम किया, वहीं पूरे देश का मान घटा दिया है. 

 

चिश्ती ने बिलावल के बयान पर कहा ​कि पाकिस्तान को यह याद रखना चाहिए कि भारतीय मुसलमान पाकिस्तानी मुसलमानों की तुलना में ज्यादा सुरक्षित और बेहतर हालत में है. बिलावल यह भूल गए हैं कि आतंकी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान में घुसकर अमेरिकी सेना ने मार गिराया था. नसीरुद्दीन चिश्ती ने कहा कि भुट्टो को मेरा सुझाव है कि भारत की तुलना पाक से नहीं करनी चाहिए, क्योंकि हमारा संविधान सभी धर्म की स्वतंत्रता तय करता है. हर मुसलमान को भारतीय होने पर गर्व है.