logo-image
लोकसभा चुनाव

Air India News: फ्लाइट में बदसलूकी, पिता ने कहा- महिला 72 साल की, बेटा 34 साल का, तो फिर...

New York Delhi Air India flight : न्यूयॉक-नई दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट (New York Delhi Air India flight) में पिछले साल 26 नवंबर को एक महिला से बदसलूकी करना का मामला सामने आया है.

Updated on: 06 Jan 2023, 11:49 PM

नई दिल्ली:

New York Delhi Air India flight : न्यूयॉक-नई दिल्ली एयर इंडिया की फ्लाइट (New York Delhi Air India flight) में पिछले साल 26 नवंबर को एक महिला से बदसलूकी करना का मामला सामने आया है. इस मामले में शंकर मिश्रा ने अपनी सहयात्री पर पेशाब कर दी है, जिसे लेकर अब बवाल मचा हुआ है. हालांकि, अभी आरोपी शंकर मिश्रा पुलिस की गिरफ्त से बाहर है और उसकी तलाश जारी है. इस बीच शंकर के पिता श्यामलाल मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है. उनका आरोप है कि ये केस पूरी तरह से झूठ है. 

यह भी पढ़ें : UP Board Date Sheet 2023 : प्री बोर्ड और इंटरमीडिएट प्रैक्टिकल परीक्षा की तारीख घोषित, देखें एग्जाम शेड्यूल

आरोपी श्याम मिश्रा के पिता श्यामलाल मिश्रा ने कहा कि इस मामले के बाद उनको और उनके परिवार को जबरजस्त धक्का पहुंचा है. मेरा बेटा ऐसा कुछ कर ही नहीं सकता है. महिला ने पैसे की मांग की थी, उसे दिया भी गया था, लेकिन शायद उसकी जो डिमांड थी, वो पूरी नहीं हुई, इसलिए उसने ऐसा आरोप लगा दिया. हम भी अपने बेटे से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. वो कहां है हमें पता नहीं है. (New York Delhi Air India flight)

पिता श्यामलाल मिश्रा ने कहा कि जिस महिला ने उसके बेटे पर आरोप लगाया है कि उसकी उम्र 72 साल है, मां जैसी है, जबकि उसके बेटे की आयु सिर्फ 32 साल है. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा किसी काम से यूएस गया था, वो रात में खान खाकर न्यूयॉर्क में फ्लाइट पकड़ने के लिए निकला था. फ्लाइट में पीने के लिए देते हैं. हो सकता है कि उसने पिया होगा और फिर सो गया होगा, क्योंकि वो दो दिनों तक सोया नहीं था. मुझे नहीं लगता है कि वो ऐसा करेगा, क्योंकि वो पहले से ही शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है. (New York Delhi Air India flight)

यह भी पढ़ें : Karnataka: BJP का आरोप- कांग्रेस नेता का बेटा है ISIS आतंकी रेशान

एयर इंडिया मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा के पिता श्यामलाल मिश्रा को नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे पुलिस के सामने नहीं हाजिर हुए हैं. अब दिल्ली पुलिस सुबह से ही श्यामल मिश्रा से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. इस केस में दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को मुंबई में 2 लोगों से पूछताछ की है. (New York Delhi Air India flight)