logo-image

AAP MP राघव चड्ढा  ने सदन में उठाया पंजाब से सीधी International Flights शुरू करने का मुद्दा 

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा से सांसद राघव चड्ढा ( AAP MP Raghav Chadha ) ने शीतकालीन सत्र के दौरान राज्यसभा में पंजाब से जुड़े मुद्दों को उठाया. उन्होंने अमृतसर और मोहाली से बड़े देशों के लिए सीधी फ्लाइट शुरू करने की मांग उठाई

Updated on: 19 Dec 2022, 03:08 PM

New Delhi:

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा से सांसद राघव चड्ढा ( AAP MP Raghav Chadha ) ने शीतकालीन सत्र के दौरान राज्यसभा में पंजाब से जुड़े मुद्दों को उठाया. उन्होंने अमृतसर और मोहाली से बड़े देशों के लिए सीधी फ्लाइट शुरू करने की मांग उठाई. सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि अभी इन शहरों में ऐसी कोई सुविधा नहीं दी जा रही है. चड्ढा ने सदन में कहा कि बंद पड़े आदमपुर और लुधियाना हवाई अड्डे को भी फिर से शुरू करने की मांग की. आपको बता दें कि राघव चड्ढा हमेशा पंजाब के लोगों के लिए आवाज बुलंद करने लिए जाने जाते हैं. इस क्रम में उन्होंने संसद सत्र के दौरान भी पंजाबवासियों के लिए मांगें उठाईं.

यह खबर भी पढ़ें- PM Suraksha Bima Yojana: मात्र 12 रुपये में पाएं 2 लाख का बीमा, जानें क्या है योजना

यह खबर भी पढ़ें- Health Insurance Scheme: आर्थिक रूप से हैं कमजोर, ये 3 स्वास्थ्य बीमा योजानाएं आपके लिए बेस्ट

AAP MP राघव चड्ढा  ने Parliament में उठाया Punjab से सीधी International Flights शुरू करने का मुद्दा 

▪️Amritsar और Mohali से नहीं जाती बड़े देशों को सीधी फ्लाइट

▪️उठाई विदेशों की Flights बढ़ाने की माँग

▪️बंद पड़े आदमपुर, लुधियाना Airport को भी शुरू करने की उठाई माँग

राघव चड्ढा ने इससे पहले भी उठाए थे मुद्दे

इससे पहसे आप सांसद राघव चड्ढा ने संसद में कुछ चैनल्स पर होने वाली भावनाएँ भड़काने वाली डिबेट्स का मुद्दा उठाया था. राघव चड्ढा ने मंत्री से पूछा था कि  भावनाएँ भड़काने वाली डिबेट्स करवाने वाले चैनल्स पर क्या कार्यवाही कर रही है सरकार.