logo-image
लोकसभा चुनाव

BREAKING NEWS : अगस्ता वेस्टलैंड केस में दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने संजीव त्यागी और एसपी त्यागी को दी विदेश जाने की सशर्त अनुमति

देश दुनिया के पूरे दिन की सारी खबरें देश के प्रमुख चैनल न्यूज स्टेट (New State) के जरिए लोगों तक पहुंचाई जा रही है.

Updated on: 24 Dec 2018, 03:10 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र : मलाड के मलवानी इलाके में लगी आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पहुंचीं

महाराष्ट्र के मलाड के मलवानी इलाके में आग लगने की खबर है. बताया जा रहा है मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां पहुंच गई हैं. अब तक मिली जानकारी के अनुसार किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

calenderIcon 15:09 (IST)
shareIcon

अगस्ता वेस्टलैंड केस में दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने संजीव त्यागी तथा एसपी त्यागी को विदेश जाने के लिए सशर्त अनुमति दी


अगस्ता वेस्टलैंड केस में दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत ने संजीव त्यागी तथा एसपी त्यागी को विदेश जाने के लिए सशर्त अनुमति दी.



calenderIcon 12:46 (IST)
shareIcon

हरियाणा : घने कोहरे के कारण, 50 वाहन आपस में टकराए, 7 की मौत


हरियाणा में रेवाड़ी-रोहतक हाईवे पर घने कोहरे की वजह से 50 वाहन आपस में टकरा गए, जिनमें सात लोगों की मौत हो गई है.



calenderIcon 12:02 (IST)
shareIcon

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के सम्मान में 100 रुपये का स्मारक सिक्का जारी


भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में 100 रुपये का स्मारक सिक्का जारी करने के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "आज राजनैतिक माहौल कुछ इस तरह का हो गया है कि यदि किसी को दो से पांच साल तक सत्ता से दूर रहना पड़े, तो वह बेचैन हो जाता है. इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा, भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अटल जी विपक्ष में बैठे, और उन्होंने लोगों के लिए आवाज़ उठाना बंद नहीं किया था."



calenderIcon 11:47 (IST)
shareIcon

सबरीमाला मंदिर : विरोध प्रदर्शन के बाद दो महिला श्रद्धालुओं को पाम्पा बेस कैम्प में वापस लाया जा रहा है


सबरीमाला मंदिर के लिए चढ़ाई शुरू करने वाली महिला श्रद्धालु बिंदु के केरल में मलप्पुरम के पेरिंथालमन्ना स्थित घर के बाहर भगवान अय्यप्पा के भक्तों ने विरोध प्रदर्शन किया. विरोध के बाद बिंदु को पाम्पा बेस कैम्प में वापस लाया जा रहा है.



calenderIcon 10:47 (IST)
shareIcon

दिल्ली में प्रदूषण : केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने जारी की चेतावनी कहा, तीन से पांच दिन तक घर से न निकलें


एयर क्वालिटी इंडेक्स डेटा के अनुसार, प्रमुख प्रदूषक तत्व PM 2.5 तथा PM 10 का स्तर दिल्ली में 500 के पार बना हुआ है, जो 'गंभीर' स्थिति है. वहीं केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) ने दिल्ली तथा राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) के निवासियों को मौसम और प्रदूषण की स्थिति को देखते हुए तीन से पांच दिन तक घर से निकलने से बचने की सलाह दी है.



calenderIcon 10:29 (IST)
shareIcon

अयोध्या मामले पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया ने 400 से अधिक उलेमाओं को भेजा पत्र


अयोध्या मामले में 'मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया' ने देश भर के उलेमाओं रायशुमारी के लिए प्रत्र भेजे हैं. मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ऑफ इंडिया ने 400 से अधिक उलेमाओं को रायशुमारी के लिए पत्र भेजे हैं. बोर्ड ने अयोध्या मामले को हल करने के लिए सभी उलेमाओं से राय मांगी है. बताया जा रहा है कि आपसी बातचीत के जरिए मसले को हल करने के लिए राय मांगी गई है. वहीं 25 और 26 जनवरी को लखनऊ में होने वाले कन्वेंशन के लिए भी सभी उलेमाओं को आमंत्रित किया गया है.

calenderIcon 08:55 (IST)
shareIcon

नसीरुद्दीन शाह के बचाव में आए अभिनेता अभिनेता आशुतोष राणा


नसीरुद्दीन शाह ने कुछ दिन पहले एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में इंसान की हत्या से ज्यादा गाय की हत्या को महत्व दिया जा रहा है. इस बयान के बाद देश में काफी बवाल हुआ. जिसके के बाद अब नसीरुद्दीन शाह के बचाव में अभिनेता आशुतोष राणा आ गए हैं. अभिनेता आशुतोष राणा ने कहा- सबको अपनी बात रखने का हक. 

calenderIcon 07:23 (IST)
shareIcon

जापान के होंशू में आया 5.5 तीव्रता का भूकंप
जापान के होंशू में आया 5.5 तीव्रता का भूकंप, अभी तक मिली जानकारी के अनुसार किसी तरह के जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं है. बताया जा रहा है कि फिलहाल प्रशासन राहत-बचाव कार्य में जुटा है.


 



calenderIcon 07:16 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, दर्जनों आईएएस के प्रभार बदले, किया छत्तीसगढ़ सरकार का अब तक का सबसे बड़ा तबादला


भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद प्रदेश की व्यवस्था में एक बड़ा बदलाब किया है. मुख्यमंत्री बघेल ने अपने फैंसले के तहत दर्जनों आईएएस अधिकारियों का ताबड़तोड़ तबादले कर उनके प्रभार बदल दिए हैं. इन ताबड़तोड़- तबादलों को छत्तीसगढ़ सरकार का अब तक का सबसे बड़ा तबादला बताया जा रहा है. बता दें कि 43 से ज्यादा अधिकारियों का तबादला किया गया है. 42 आईएएस के तबादले के साथ ही सालों से दूसरे विभाग में प्रतिनियुक्ति पर रहे भारतीय वन सेवा के पीसी शुक्ला, संजय शुक्ला, सुधीर अग्रवाल, वी रामाराव और संजय ओझा की सेवाएं वन विभाग को वापस की गई. आपको बता दें कि यह आदेश बीती रात 1:00 बजे जारी किया गया.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात 


आज तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात. सूत्रों के अनुसार 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भी बात हो सकती है.



calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

आज पीएम मोदी करेंगे आईआईटी-भुवनेश्वर का उद्घाटन


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आईआईटी-भुवनेश्वर का उद्घाटन करेंगे. साथ ही ओडिशा में 14,523 करोड़ रुपये निवेश वाली अन्य कई परियोजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे.पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.