logo-image

'रईस' शाहरुख ने फैन की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण बताया, प्रभु ने दिये जांच के आदेश

भारी भीड़ के कारण मची भगदड़ में वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर शाहरुख के एक फैन की मौत हो गई। जिसे शाहरुख ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इस मामले में रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने जांच के आदेश दिये हैं।

Updated on: 24 Jan 2017, 04:30 PM

नई दिल्ली:

'रईस' शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन के लिये दिल्ली पहुंचे। इस दौरान भारी भीड़ के कारण मची भगदड़ में वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर शाहरुख के एक फैन की मौत हो गई। जिसे शाहरुख ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

इस मामले में रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने जांच के आदेश दिये हैं। प्रभु ने एक ट्वीट में कहा, 'रेलवे सुरक्षा बल के महानिदेशक को मामले की जांच करने और कोई चूक पाए जाने की स्थिति में कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।'

शाहरुख की झलक पाने की कोशिश में जुटी उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ के कारण मची भगदड़ में फरीद खान पठान की मौत हो गई थी। घटना में दो अन्य व्यक्ति घायल भी हुए थे।

शाहरुख बुधवार को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म 'रईस' के प्रचार के लिए मुंबई से अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से दिल्ली आ रहे थे। वड़ोदरा स्टेशन पर सोमवार रात उनकी एक झलक पाने को बेताब प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कुछ लोगों के सिर और चेहरों पर चोटें आ गईं।