logo-image

'की फर्क पैंदा?' कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर इस ट्वीट ने मचा दी धूम, जानें क्या है मामला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तरह-तरह की मीम्स के बीच ख्यात लेखिका शोभा डे ने भी उन पर निशाना साधा है. इसमें राहुल गांधी को सलाह भी दी गई है, तो बीजेपी पर जबर्दस्त तंज भी है.

Updated on: 28 May 2019, 04:10 PM

highlights

  • शोभा डे ने ट्वीट कर राहुल गांधी को दी छुट्टी पर जाने की सलाह.
  • चौकीदारों का जिक्र कर बीजेपी पर भी कसा तीखा तंज.
  • इसके पहले धर्मेंद्र के घर सबसे ज्यादा सांसद पर किया था ट्वीट.

नई दिल्ली.:

कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी की इस्तीफे की पेशकश और उस पर अड़े रहने के फैसले को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी तूफान आया हुआ है. तरह-तरह की मीम्स के बीच ख्यात लेखिका शोभा डे ने भी उन पर निशाना साधा है. इसमें राहुल गांधी को सलाह भी दी गई है, तो बीजेपी पर जबर्दस्त तंज भी है. गौरतलब है कि इससे पहले शोभा डे सनी देओल के लोकसभा चुनाव जीतने पर अपनी ट्वीट के जरिये सनी के प्रशंसकों के निशाने पर आ गई थीं.

यह भी पढ़ेंः अब मनमोहन सिंह को लेकर कांग्रेस टेंशन में, समझ नहीं आ रहा करें तो क्या करें

स्टालिन, रजनीकांत तक राहुल गांधी को दे चुके हैं सलाह
राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने पर अड़े रहने के फैसले पर राजनीतिक गलियारों में तो कानाफूसी है ही. कांग्रेस के नेताओं समेत राहुल गांधी के हितैषी और शुभचिंतक भी उनसे इस्तीफे के फैसले पर दोबारा विचार करने को कह रहे हैं. उन्हें पीएम पद का योग्य उम्मीदवार बताने वाले डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने भी उनसे अपना निर्णय बदलने को कहा है. इससे पहले तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत भी राहुल को इस्तीफा न देने की सलाह दे चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराने के लिए मांगी थी मन्नत, अब 14 KM नंगे पांव चलकर पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर

'राहुल रहें या जाएं-की फर्क पैंदा!'
इस कड़ी में एक नाम लेखिका शोभा डे का भी जुड़ गया है. शोभा डे के चिर-परिचित अंदाज में जारी ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा भी जा रहा है. उन्होंने लिखा है, 'राहुल गांधी जाएं या रहें- की फर्क पैंदा? उन्हें जानो दो न? उनके साथ सहमत हूं, बिल्कुल भी यूटर्न नहीं. छुट्टियों का समय. स्थायी तौर पर. उन्होंने इसे हासिल किया है. चौकीदारों को उनका काम करने दो. भारत देख रहा है!' इस तरह शोभा डे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कमेंट करने के साथ ही चौकीदारों को लेकर भी तंज कसा है.

यह भी पढ़ेंः लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी के बाद अब पीएम मोदी ने लिया प्रणब मुखर्जी का आशीर्वाद

सनी देओल पर भी साधा था निशाना
गौरतलब है कि शोभा डे अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं. इससे पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के रडार और बादल वाले बयान पर चुटकी ली थी. हाल ही में शोभा डे ने आरजेडी, आप और जेडी (एस) को लेकर तंज कसा था, और ट्वीट किया थाः 'सनी देओल जीत गए, हेमा मालिनी जीत गईं. आम आदमी पार्टी, जेडीएस और आरजेडी से ज्यादा सांसद तो धर्मेंद्र के घर में हैं.'