logo-image

शिवसेना ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- शासन बदल गए लेकिन घाटी के हालात नहीं बदले

सामना के जरिए शिवसेना ने अमरनाथ हमले को लेकर कहा है कि ऐसे हमले कांग्रेस के समय में होते थे इसलिए जनता ने हिम्मतवालों का शासन लाया।

Updated on: 12 Jul 2017, 08:04 AM

नई दिल्ली:

अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद केंद्र और महाराष्ट्र सरकार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने जमकर निशाना साधा है।

अपने मुखपत्र सामना के जरिए शिवसेना ने अमरनाथ हमले को लेकर कहा है कि ऐसे हमले कांग्रेस के समय में होते थे इसलिए जनता ने हिम्मतवालों का शासन लाया। लेकिन शासन बदलने की तस्वीर कश्मीर घाटी में बिलकुल दिखाई नहीं दे रही है।

शिवसेना ने कहा, '8 दिनों में घाटी से धारा 370 हटाकर दुनिया को ये दिखा दिया जाए कि कश्मीर हिंदुस्तान का ही अविभाज्य अंग है।' मुखपत्र में कहा गया है कि देश को एक्शन चाहिए और उसके लिए प्रधनमंत्री के बदन में हिटलर का संचार हुआ तो भी चलेगा।

इसे भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर में 3 आंतकवादियों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

इस दौरान शिवसेना ने गोरक्षकों को निशाने पर लिया। गौरक्षकों पर तंज कसते हुए कहा कि गोरक्षकों को आतंकवादियों से लड़ना चाहिए।

बता दें कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार रात एक बस पर हुए आतंकवादी हमले में 7 तीर्थयात्री मारे गए थे और 19 अन्य घायल हो गए थे। मृतकों में से पांच गुजरात के रहने वाले थे बाकी दो दो महाराष्ट्र के थे।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें