हार्दिक के अनशन का 11वां दिन, शत्रुघ्न-यशवंत मिलने पहुंचे, कहा-देशव्यापी आंदोलन बनाया जाएगा

आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के अनशन के 11वें दिन बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा मुलाकात करने पहुंचे।

  |   Updated On : September 04, 2018 07:29 PM
हार्दिक के अनशन का 11वां दिन, शत्रुघ्न-यशवंत मिलने पहुंचे,

हार्दिक के अनशन का 11वां दिन, शत्रुघ्न-यशवंत मिलने पहुंचे,

नई दिल्ली:  

आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के अनशन के 11वें दिन बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान बीजेपी के पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा ने कहा कि हार्दिक पटेल के अनशन का असर पूरे देश में पड़ रहा है। लेकिन ना तो केंद्र सरकार और ना ही राज्य सरकार हार्दिक से बात करने की कोशिश की।

इसके साथ यशवंत ने कहा, 'हार्दिक और हमारे मुद्दे अलग नहीं है, इसलिए मैं उनसे मिलने आया हूं। इस आंदोलन को हम पूरे देश में ले जाएंगे।मोदी जी किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहाते हैं।'

और पढ़ें : भूख हड़ताल कर रहे हार्दिक पटेल के समर्थन में उतरे अरविंद केजरीवाल

वहीं, बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'हार्दिक का आंदोलन कांग्रेस प्रेरित नहीं है। हार्दिक युवा शक्ति है, उसे बचाना हमारा फर्ज बनता है। कई बीजेपी राज्यों में किसानों के कर्ज माफ किए गए लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि गुजरात के किसानों का कर्ज क्यों नहीं माफ किया जा रहा है।'

इसके साथ ही दोनों नेताओं ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर भी मोदी सरकार को खरी-खोटी सुनाई। इसके साथ ही इशारों में मोदी-अमित शाह पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अटल जी के वक्त में टीम काम करती थी, लेकिन आज सिर्फ दो लोगों की टीम है बीजेपी में।

बता दें कि हार्दिक पटेल पाटीदारों को आरक्षण और किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे हुए हैं।

और पढ़ें : 6 दिनो से भूख हड़ताल पर हार्दिक पटेल, आप विधायक ने अहमदाबाद जाकर की मुलाक़ात

First Published: Tuesday, September 04, 2018 07:22 PM

RELATED TAG: Hardik Patel, Shatrughan Sinha, Yashwant Sinha, Gujarat Patidar, Hardik Patel Protest,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो