logo-image

अमृतसर ट्रेन दुर्घटना: हादसा होते ही क्यों निकल गईं नवजोत कौर सिद्धू?

चश्मदीदों की मानें तो यहां के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू मंच पर मौजूद थी, लेकिन घटना के बाद वह कार से वहां से चली गई.

Updated on: 19 Oct 2018, 09:41 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के अमृतसर में बड़ी रेल दुर्घटना हुई है. पठानकोट से अमृतसर आ रही डीएमयू ट्रेन की चपेट में आने से 50 से ज्यादा लोगों की मरने की आशंका जताई जा रही है. चश्मदीदों की मानें तो यहां के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू मंच पर मौजूद थी, लेकिन घटना के बाद वह कार से वहां से चली गई.

लोगों का कहना है कि हादसे के वक्त नवजोत कौर सिद्धू मंच से भाषण दे रही थी. लेकिन जैसे ही उन्हें रेल से कुचलकर लोगों की मौत की खबर उनतक पहुंची वो वहां रूकने की बजाय निकल गई. हमें मदद की जरूरत थी, लेकिन मदद की जगह मौके से भाग गईं.

वहीं, लोगों के सवालों के घेरे में आई नवजोत कौर सिद्धू का कहना है, 'रावण का पुतला जला दिया गया था, जब यह घटना हुई, तब तक मैं जा चुकी थी. इस समय घायलों का इलाज करना ही प्राथमिकता है. हर साल यहां दशहरा का समारोह आयोजित किया जाता है. जो लोग इस दर्दनाक घटना पर राजनीति कर रहे हैं, उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए.'

लोगों में हादसे के बाद आक्रोश का माहौल है. लोगों यहां के विधायक सिद्धू और रेल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. बता दे कि हादसा अमृतसर के जोड़ा फाटक के पास हुआ है. ट्रैक के आसपास खून से लथपथ लाशें बिखरी पड़ी है.

और पढ़ें : अमृतसर: 5 सेकंड में रेल कैसे बना कई लोगों का काल, देखें दिल को दहलाने वाला वीडियो