logo-image

मजे लेने के लिए चुराई गई केजरीवाल की कारः दिल्ली पुलिस

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई कार शनिवार को ग़ाज़ियाबाद के मोहन नगर चौराहे पर सड़क किनारे खड़ी मिली।

Updated on: 14 Oct 2017, 08:15 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई वैगनआर कार के बरामद किए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने कहा है कि शुरुआती जांच में केवल यही बात सामने आई है कि इसे मजे और घूमन-फिरने के लिए चुराया गया था।

सीएम केजरीवाल की कार शनिवार सुबह गाजियाबाद के मोहन नगर से मिली थी। पुलिस के मुताबिक पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि यह कार मजे के लिए चोरी की गई थी।

दिल्ली पुलिस के पीआरओ मधुर वर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि कार को जॉय राइड के लिए चोरी की गई थी, इसका मकसद कार को कहीं और पार्क करना भर था।'

साथ ही मधुर वर्मा ने कहा, 'कार में कोई सिक्यॉरिटी डिवाइस नहीं था और इसे चोरी करना आसान था। हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि कहीं कोई इस घटना के बारे में जानता तो नहीं था।'

आपको बता दें कि बुधवार रात केजरीवाल की वेगन आर कार दिल्ली सचिवालय के नजदीक से चोरी हुई थी। शनिवार को कार गाजियाबाद में खड़ी मिली। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

कार में एक तलवार और शूटिंग कार्ड (शूटिंग के खेल में जिस पर निशाना साधा जाता है) मिला है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को खत लिखकर दिल्ली में 'खराब होती कानून व्यवस्था' पर सवाल उठाए।

केजरीवाल ने अनिल बैजल को लिखी चिट्ठी में कहा, 'मेरी कार चोरी हुई है- यह बहुत छोटी से बात है। लेकिन दिल्ली सचिवालय के बाहर से सीएम की कार का चोरी होना खराब होती कानून व्यवस्था की ओर इशारा कर रहा है। उस राज्य में लोग कैसे सुरक्षित महसूस कर सकते हैं जहां मुख्यमंत्री की कार चोरी हो जाती है?'