BREAKING NEWS
  • लोकसभा इलेक्‍शन 2019 में इन नेताओं को वोटरों ने बनया महाबली, इसमें पीएम मोदी का नाम नहीं- Read More »
  • 2 से 303 सीटों तक पहुंचे की बीजेपी की पूरी कहानी, सांसदों की संख्‍या पर कभी कांग्रेस ने उड़ाया था मजाक- Read More »
  • अर्श से फर्श पर पहुंचे लालू, तेजस्वी नहीं बचाए पाएं RJD की विरासत- Read More »

J&K: सुरक्षा बलों ने एक और आतंकी किया ढेर, 48 घंटों में 7 आतंकियों को मार गिराया

News State Bureau  |   Updated On : May 18, 2019 09:06 AM
Pulwama-encounter (फोटो - साभार - ANI)

Pulwama-encounter (फोटो - साभार - ANI)

नई दिल्ली:  

शनिवार की सुबह जम्मू और कश्मीर में सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकी ढेर कर दिया. शुक्रवार की सुबह अनंतनाग और पुलवामा में दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही थी. जवानों ने पुलवामा में एक आतंकी भी मार गिराया. अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में शुक्रवार की सुबह आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के बीच मुठभेड़ हुई थी. पुलवामा में मारे गए आतंकी का शव भी जवानों ने बरामद कर लिया है आतंकी का नाम शौकत अहमद है.

पिछले 48 घंटों के दौरान सुरक्षा बलों ने 7 आतंकियों को ढेर कर दिया है. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में एक बार फिर भारतीय खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. ताजा इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार आतंकी लगातार घाटी में दहशत फैलाने के अपने मंसूबों को कामयाब करने में जुटे हैं. इसी खतरे को देखते हुए पूरी घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

वहीं जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है. गुरुवार को ही पुलवामा में एक भयंकर मुठभेड़ हुई थी, जिसमें जवानों ने बहादुरी का परिचय देते हुए तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था. जबकि एक जवान भी शहीद हुआ था.

First Published: Saturday, May 18, 2019 07:18 AM

RELATED TAG: Encounter In Jammu And Kashmir, One Terrorist Killed, 130 Batalian Crpf, Shauqat Ahmad, Security Forces Killed 7 Terrorist In 48 Hours,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो