कमलनाथ का केंद्र पर हमला, कहा- भाषण और आश्वासन से चल रही है सरकार

कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मोदी सरकार का पूरा ध्यान सिर्फ प्रचार पर है। इनके पास देश के लिए कोई ठोस नीति नहीं है।

  |   Updated On : May 26, 2017 06:40 PM

नई दिल्ली:  

केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के तीन साल पूरे हो गए हैं। तस मौके पर सरकार जहां जश्न मना रही है वहीं कांग्रेस ने करारा हमला बोला है। इस मौके पर कांग्रेस के बड़े नेता कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मोदी सरकार का पूरा ध्यान सिर्फ प्रचार पर है। इनके पास देश के लिए कोई ठोस नीति नहीं है।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'बीजेपी का का साशन भाषण और आश्वासन है।' कमलनाथ ने कहा कि इन तीन साल में देश के किसानों की हालत बद से बदतर हो गई है।

उन्होंने कहा कि इन तीन साल में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है। फसल बीमा योजाना को लेकर उन्होंने कहा कि इसका कोई भी फायदा किसानों को नहीं मिला है।

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने ढोला सदिया पुल असम के मशहूर गायक भूपेन हजारिका के नाम किया

कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पिछले तीन सालों में कुछ नहीं किया है। मोदी सरकार ने अपने मेक-इन-इंडिया, जनधन और स्वच्छ भारत अभियान जैसी योजनाओं के प्रचार पर ध्यान दिया है। मोदी सरकार ने इनके नारों पर करोड़ों रुपया बर्बाद किया है।

इस बीच कमलनाथ ने काला धन वापस लाने के वादे को भी याद दिलाया और उन्हें घेरा। उन्होंने कहा कि सरकार बताए कि कितना काला धन वापस आया है।

इसे भी पढ़ेंः मोदी सरकार के 3 साल पर योगी बोले, पहली बार लगा जनता की सरकार है

First Published: Friday, May 26, 2017 02:14 PM

RELATED TAG: Narendra Modi, Congress, Kamalnath,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो