इमरान खान ने फोन कर नवजोत सिंह सिद्धू को शपथ ग्रहण के लिए दिया आमंत्रण, पूर्व क्रिकेटर ने केंद्र को दी जानकारी

पंजाब सरकार ने भी इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को आमंत्रित किए जाने की पुष्टि की है।

  |   Updated On : August 11, 2018 08:19 PM
पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पंजाब के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं। इमरान खान 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। सिद्धू ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के कार्यालय को इस्लामाबाद में 18 अगस्त को शपथग्रहण समारोह में शामिल होने की अपनी इच्छा से अवगत करा दिया है।

पंजाब सरकार ने भी इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को आमंत्रित किए जाने की पुष्टि की है।

एक सरकारी प्रवक्ता ने कहा, 'प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा है। इसके अलावा खान ने फोन पर सिद्धू को निजी आमंत्रण भी दिया है, जिसे सिद्धू ने पूरी विनम्रता के साथ स्वीकार कर लिया है।'

सिद्धू के अलावा, दो अन्य महान भारतीय क्रिकेटरों सुनील गावस्कर और कपिल देव को भी निमंत्रण भेजा गया है। सिद्धू और देव क्रिकेटर से नेता बने खान के समकालिक थे और दोनों ने खान के पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विरुद्ध कई मैच खेले थे।

सिद्धू ने यहां एक बयान में कहा कि खान ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया है। सिद्धू ने कहा, 'पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन के सचिवालय ने मुझे इस्लामाबाद में 18 अगस्त को इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है।'

और पढ़ें: राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, केरल को बाढ़ राहत के लिए पर्याप्त धनराशि जारी करें प्रधानमंत्री

संक्षिप्त बातचीत में, खान ने उनकी प्रशंसा करने के लिए सिद्धू को धन्यवाद कहा। सिद्धू ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब मुख्यमंत्री के कार्यालय को शपथग्रहण समारोह में शामिल होने की अपनी इच्छा से अवगत करा दिया है।

First Published: Saturday, August 11, 2018 08:07 PM

RELATED TAG: Imran Khan, Navjot Singh Sidhu, Pakistan, Pakistan Pm Swearing In Ceremony, Pakistan Election, Kapil Dev, Punjab Government, Pti,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो