logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली के इस आदमी ने बनवाया अपनी आंख में टैटू, लोग देखकर रह गए हैरान

दिल्ली के रहने वाले एक टैटू आर्टिस्ट ने अपनी आंखों पर टैटू बनाकर सभी को हैरान कर दिया है। इस टैटू आर्टिस्ट का नाम करण है।

Updated on: 09 Oct 2017, 09:59 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के रहने वाले एक टैटू आर्टिस्ट ने अपनी आंखों पर टैटू बनाकर सभी को हैरान कर दिया है। इस टैटू आर्टिस्ट का नाम करण है। करण इस तरह के टैटू बनवाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। इन दिनों करण की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

करण से जब पूछा गया कि उन्हें ऐसा करते समय डर नहीं लगा तो उन्होंने बताया कि इसे करने से पहले उन्होंने काफी रिसर्च की थी। जब उन्हें पूरा यकीन हो गया कि इससे उन्हें कोई खतरा नहीं है तब जाकर ही करण ने इस बनवाने का फैसला किया। उन्होंने अपने परिवार वालों और दोस्तों से भी बात की।

कुछ दिन पहले एक कैनेडियन महिला ने भी करण की तरह आईबॉल्स पर टैटू बनवाने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा करते समय उसकी एक आंख खराब हो गई और दिखना बंद हो गया।

और पढ़ेंः इस दिवाली चाइनीज कंपनियों का नहीं जलेगा दिया, बिक्री में 40-45% गिरावट का अंदेशा: सर्वे

लेकिन करण के साथ ऐसा नहीं है वो बिल्कुल सेफ हैं और इंटरनेट पर काफी पसंद भी किए जा रहे हैं। करण को टैटू का काफी शौक है और उनके शरीर पर इतने टैटू हैं कि वो इसकी संख्या भी भूल गए हैं।

28 साल के टैटू आर्टिस्ट करन ने बताया, 'यदि सुई आंखों के अंदर है और आप अपनी आंखों को घुमाते हो तो झिल्ली टूट सकती है और आप हमेशा के लिए अंधे हो सकते हो।'

करन ने बताया, 'इंक को झिल्ली के अंदर इंजेक्ट किया जाता है, जो बहुत पतला और विशेष कोणों के कुछ स्थानों पर नग्न आंखों से अदृश्य होता है और एक आंख पर टैटू बनवाने की कीमत लाखों रुपए होती है।'

और पढ़ेंः दिल्लीः नाइजीरियन की क्रूर पिटाई, सामने आया वीडियो, आरोपी गिरफ्त से बाहर