छत्तीसगढ़ : सैप्टिक टैंक के अंदर दम घुटने से महिला समेत 5 की मौत

टैंक के अंदर जहरीली गैस का इतना दबाव था कि पांचों की मौत हो गयी। एक ही गांव में एक साथ 5 लोगों की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक है।

  |   Updated On : September 16, 2018 11:35 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर:  

जशपुर जिले के पंडरीपानी गांव में सैप्टिक टैंक के अंदर एक महिला समेत 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फरसाबहार थाने के पंडरीपानी के कंवर बस्ती में जगन्नाथ साय पैकरा के घर टॉयलेट के सैप्टिक टैंक की सेंट्रिंग खोलने का काम चल रहा था।

एक घंटे पहले जब सेंट्रिंग खोलने एक मिस्त्री टैंक के अंदर गया और कुछ देर तक नहीं निकला तो उसे निकालने दूसरा मिस्त्री भी टैंक के अंदर गया, लेकिन वह भी बाहर नहीं आ पाया। फिर तीसरे ने दोनों को निकालने की कोशिश की ओर वह भी अंदर बेहोश हो गया।

इसी तरह चार लोग टैंक के अंदर ही बेहोश हो गए। इन चारों को निकालने जब सैप्टिक टैंक में मकान मालकिन सावित्री पैकरा अंदर गई तो वह भी वापस नहीं आई।

बताया जा रहा है कि टैंक के अंदर जहरीली गैस का इतना दबाव था कि पांचों की मौत हो गयी। एक ही गांव में एक साथ 5 लोगों की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक है।

और पढ़ें : रेवाड़ी गैंगरेप का मास्टरमाइंड निशू गिरफ्त में, अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी

घटना की सूचना मिलते ही फरसाबहार पुलिस मौके पर पहुंची और कर सभी मृतकों का पंचनामा तैयार करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

First Published: Sunday, September 16, 2018 11:27 PM

RELATED TAG: Chhattisgarh, Asphyxiation, Septic Tank, Jashpur District, Suffocation Death, Death Inside Septic Tank, Manual Scavengers Death, Death,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो