BREAKING NEWS
  • जानिए किस वजह से अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत के समर्थन में आए पाकिस्तान और चीन- Read More »
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »
  • अलवर रेप और हत्‍या मामला : पॉक्‍सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत- Read More »

अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस कंटेम्प्ट ऑफ कोर्ट है, क्यों न उन पर अवमानना का केस हो : संबित पात्रा

News Nation Bureau  |   Updated On : February 14, 2019 03:15 PM
संबित पात्रा (फाइल फोटो)

संबित पात्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि थोड़ी देर पहले मैं अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस सुन रहा था. उन्होंने जिस भाषा का इस्तेमाल सुप्रीम कोर्ट के लिए किया यकीन नहीं किया जा सकता कि एक चुना हुआ मुख्यमंत्री सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर सकता है. ये अरविंद केजरीवाल की करारी हार है. आज अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं किया है, बल्कि ये कंटेम्प्ट ऑफ कोर्ट है. हमलोग इस पर विचार कर रहे हैं कि उनके खिलाफ अवमानना का मामला दर्ज किया जाए. 

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी जनता को उकसा रही है कि जनता सुप्रीम कोर्ट पर हमला कर दे. आपने कहा कि आपने चार साल शानदार सरकार चलाई तो ये कैसे हुआ. जब सर्जिकल स्ट्राइक हुआ तो सबसे पहले सबूत किसने मांगा अरविंद केजरीवाल ने. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ ऐलान जंग का ऐलान किया है. आज वो लोग कहां हैं जो हाथ पकड़ कर उनके साथ रहते हैं. अब कहां हैं ममता, राहुल गांधी, शरद पवार. बीजेपी मांग करती है कि अरविंद केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट से माफ़ी मांगे. संजय सिंह ने भी सुप्रीम कोर्ट पर सवाल खड़े किए हैं. संजय सिंह ने ट्वीट किया कि देश की जनता जानती है की 2019 में किसको पीएम बनाना है. फारूक अब्दुल्ला ने जो बयान दिया है उस पर संबित पात्रा ने कहा कि लंबे समय तक उन्होंने वहां राज किया तो फिर चीजें ठीक क्यों नहीं हैं. इन लोगों ने 70 साल तक देश का मजाक बनाया.

First Published: Thursday, February 14, 2019 01:58 PM

RELATED TAG: Bjp Spokesperson Sambit Patra, Arvind Kejriwal, Supreme Court, Contempt, Decision,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो