logo-image

लोकसभा चुनाव 2019: 21 विपक्षी दलों के साथ कल चुनाव आयोग से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू आज यानि कि मंगलवार को दोपहर 3 बजे 21 विपक्षी दलों के नेताओं के साथ चुनाव आयोग से मुलाकात करेंगे.

Updated on: 20 May 2019, 11:24 PM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू मंगलवार को दोपहर 3 बजे 21 विपक्षी दलों के नेताओं के साथ चुनाव आयोग से मुलाकात करेंगे. बता दें कि इससे पहले नायडू ने बीजेपी विरोधी दलों के गठबंधन की संभावनाओं पर चर्चा के लिए पश्चिम बंगाल में अपनी समकक्ष ममता बनर्जी से मिले थे. दक्षिणी कोलकाता के कालीघाट स्थित ममता के आवास पर बैठक लगभग 45 मिनट चली, मगर इसके बाद इनमें से किसी ने भी मीडिया से बात नहीं की.

चंद्रबाबू के पहुंचने पर उनका स्वागत ममता के भतीजे व तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी और कोलकाता के महापौर फिरहाद हकीम ने की. सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेताओं ने बीजेपी विरोधी दलों की एकता के महत्व और साझा न्यूनतम एजेंडे पर चर्चा की थी.

ये भी पढ़ें: काजी जी दुबले क्यों...शहर के अंदेशे में, चंद्रबाबू नायडू पर सही उतर रही यह कहावत

नायडू ने ममता को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी से रविवार को हुई अपनी मुलाकात के बारे में बताया.