बम्भनिया पर भड़के हार्दिक पटेल, कहा- वो दाऊद, नवाज शरीफ से भी मुलाकात का दावा कर सकते हैं

आपको बता दें की बम्भनिया हार्दिक के बेहद करीबी रहे थे। पाटीदार आरक्षण को लेकर कांग्रेस से डील में वह मुख्य वार्ताकार थे। बाद में उन्होंने आरक्षण के वादे के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

  |   Updated On : December 13, 2017 03:31 PM
हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) में फूट के बाद हार्दिक पटेल पर उनके पूर्व सहयोगियों ने कई आरोप लगाए हैं। हाल ही में पीएएएस से अलग हुए दिनेश बम्भनिया ने हार्दिक पर आरोप लगाया कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉर्बट वाड्रा से मुलाकात की थी। हार्दिक ने दिनेश के बयान को झूठ करार दिया है।

हार्दिक पटेल ने कहा, 'अब उन्होंने आरोप लगाया है कि मैंने रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात की। यह बात झूठ है। कल को वो दावा करेंगे की मैं नवाज शरीफ (पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री) से मिला, उसके बाद वो कहेंगे मैं दाऊद इब्राहिम से मिला।'

पिछले दिनों बम्भनिया ने हार्दिक पटेल पर पीएएएस से जुड़े लोगों को धोखे में रखने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि हार्दिक ने अपने साथियों से राहुल गांधी के साथ फाइव स्टार होटल में 'सीक्रेट मीटिंग' को छिपाया।

आपको बता दें की बम्भनिया हार्दिक के बेहद करीबी रहे थे। पाटीदार आरक्षण को लेकर कांग्रेस से डील में वह मुख्य वार्ताकार थे। बाद में उन्होंने आरक्षण के वादे के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

और पढ़ें: औरंगजेब, अयोध्या, पाक की वजह से भी याद किया जाएगा गुजरात चुनाव

कांग्रेस ने चुनाव जीतने पर पटेलों को आरक्षण देने का वादा किया है। कांग्रेस के आश्वासन के बाद हार्दिक पटेल ने गुजरात में पिछले 22 सालों से सत्तारूढ़ बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के पार्टी से हाथ मिलाया है।

हार्दिक लगातार पीएम मोदी और बीजेपी को आड़े हाथों ले रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, '70 सालों में पाकिस्तान हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाया और अब मोदी जी ख़ुद PM होकर देश की जनता को पाकिस्तान का डर दिखा रहे हैं। कितना दुर्भाग्यपूर्ण हैं की एसे निर्बल प्रधानमंत्री हमें मिले हैं।'

गुजरात में दूसरे चरण का मतदान 14 दिसम्बर को होना है। मतों की गणना 18 दिसम्बर को की जाएगी।

और पढ़ें: क्रिस गेल ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, जड़े 1 मैच में 18 छक्के

First Published: Wednesday, December 13, 2017 02:01 PM

RELATED TAG: Gujarat Election 2017, Dinesh Bambhania, Nawaz Sharif, Dawood Ibrahim, Hardik Patel, Robert Vadra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो