बीजेपी पर शिवसेना का निशाना कहा, 'गोवा में भ्रष्ट गठबंधन, गिर जाएगी सरकार'

शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। इस बार शिवसेना ने गोवा में नई पर्रिकर सरकार को आड़े हाथोौ लिया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, 'यहां की जनता ने लोगों को नकार दिया है।

  |   Updated On : March 20, 2017 03:39 PM
संजय राउत (ANI)

संजय राउत (ANI)

नई दिल्ली:  

शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। इस बार शिवसेना ने गोवा में नई पर्रिकर सरकार को आड़े हाथो लिया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, 'यहां की जनता ने  नकार दिया है। बीजेपी ने गोवा में सरकार तो बना ली है, लेकिन ये अस्थायी सरकार है। यह सरकार कभी भी गिर सकती है।' राउत ने आगे कहा ह, 'बीजेपी ने गोवा में भ्रष्ट गठबंधन कर यहां सरकार बनाई है।'

शिवसेना ने बीजेपी के उत्तर प्रदेश जीत पर भी तंज कसा था। हाल ही में  उसने इस बात को नकार दिया था कि यूपी में बीजेपी की जीत नोटबंदी के कारण हुई। शिवसेना  ने अपने मुख्यपत्र सामना में लिखा था कि उत्तर प्रदेश जीत के पीछे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसानों की कर्ज माफी जैसे लोकलुभावन वादे हैं।

महाराष्ट्र में कुछ दिन पहले हुए स्थानीय निकाय चुनाव में दोनों दलों की तल्खी साफतौर पर देखने को मिली थी। दोनों दलों ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था।

First Published: Monday, March 20, 2017 01:11 PM

RELATED TAG: Shiv Sena, Sanjay Raut, Goa, Bjp,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो