logo-image
लोकसभा चुनाव

देश भर में रॉबर्ट वाड्रा करेंगे कांग्रेस के लिए प्रचार, राहुल और सोनिया के नामांकन में होंगे शामिल

एएनआईए के सवालों का जवाब देते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नॉमिनेशन के बाद वो पूरे देश में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे.

Updated on: 07 Apr 2019, 05:07 PM

नई दिल्ली:

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे रॉबर्ट वाड्रा कांग्रेस के लिए पूरे देश में चुनाव प्रचार करेंगे. एएनआईए के सवालों का जवाब देते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नॉमिनेशन के बाद वो पूरे देश में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे. इसके साथ ही प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से जब पूछा गया कि क्या वो अमेठी और रायबरेली राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नॉमिनेशन में शामिल होने जाएंगे. तो उनका जवाब हां में था. यानी वो अपने साले राहुल गांधी और सास सोनिया गांधी के नामांकन के वक्त वहां मौजूद रहेंगे.

बता दें कि कुछ दिन पहले रॉबर्ट वाड्रा आडवाणी के समर्थन में उतरते हुए बीजेपी पर वार किया. उन्होंने फेसबुक पर एलके आडवाणी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि नैतिकता के साथ सच्चे नेताओं और उनके बयानों को सम्मान दिया जाना चाहिए न कि उनकी अनदेखी की जानी चाहिए.

इसे भी पढ़ें:'भारत 16 से 20 अप्रैल के बीच पाकिस्तान पर फिर से हमला करने की तैयारी में'

गौरतलब है किकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा पर लंदन स्थित 12, ब्रायंस्टन स्क्वायर में 19 लाख पाउंड में संपत्ति की खरीद में धन शोधन का आरोप है. दिल्ली की अदालत ने 27 मार्च तक उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण प्रदान किया था. जिसे फिर से बढ़ा दिया गया है.