logo-image

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने पर फूट-फूटकर रो पड़ें सांसद बाबूलाल, BJP पर लगाए कई आरोप

टिकट कटने से नाराज फतेहपुर सीकरी से सांसद चौधरी बाबूलाल कैमरे के सामने ही फूट फूट कर रोने लगे. कैमरे के सामने रोते सांसद चौधरी बाबूलाल ने बीजेपी नेताओं पर कई आरोप लगाया है.

Updated on: 26 Mar 2019, 10:06 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी ही सोच समझकर प्रत्याशियों का चयन किया. इस चयन के दौरान कई मौजूदा सांसदों का टिकट काट दिया गया. फतेहपुर सीकरी लोकसभा से बीजेपी ने मौजूदा सांसद चौधरी बाबूलाल का टिकट काटकर यहां से किसान नेता राजकुमार चाहर को टिकट दिया है. टिकट कटने से नाराज सांसद ने फतेहपुर सीकरी किरावली के एक कॉलेज में जाटों की महापंचायत बुलाई है.

इस दौरान टिकट कटने से नाराज फतेहपुर सीकरी से सांसद चौधरी बाबूलाल कैमरे के सामने ही फूट फूट कर रोने लगे. कैमरे के सामने रोते सांसद चौधरी बाबूलाल ने बीजेपी नेताओं पर कई आरोप लगाया है.

उन्होंने आगरा सांसद रामशंकर कठेरिया को भी आड़े हाथों लिया, सांसद बाबूलाल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा और अमित शाह के आगरा आगमन से अभी भी उम्मीद है.

आगरा से फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से सांसद चौधरी बाबूलाल ने टिकट कटने के बाद एक बयान दिया है. बीजेपी सांसद चौधरी बाबूलाल का बयान आया कि बीजेपी मेरे टिकट काटने की वजह बताएं, मेरी गलती बताएं बीजेपी मेरा टिकट क्यों काटा गया है, मेरे कार्यकर्ताओं में इस बात का गुस्सा है.

और पढ़ें: लालकृष्‍ण आडवाणी और मुरली मनोजर जोशी अब नहीं रहे स्‍टार प्रचारक, जानें किस नंबर पर हैं योगी आदित्‍यनाथ

बाबूलाल ने कहा कि पार्टी फंड मैं उन्होंने 50 लाख रूपए भी जमा कराए, इसके बावजूद भी मेरा टिकट काट दिया गया. आखिर ऐसा क्यों. लोकसभा सीट दूसरी पार्टी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो किसी और पार्टी से चुनाव नही लड़ेंगे.