BREAKING NEWS
  • श्रीलंका को आर्थिक तौर पर कमजोर कर सांप्रदायिक टकराव में फंसाने का गहरा षड्यंत्र- Read More »
  • IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी की बैटिंग देख बुरी तरह से डर गए थे विराट कोहली, मैच के बाद दिया ये बयान- Read More »
  • IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, आईपीएल में ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने- Read More »

आजम खान के बयान को योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियों स्‍क्‍वाएड से जोड़ा, कहा यह..

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 08:36 PM
सीएम योगी आदित्यनाथ ने करारा हमला बोला है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने करारा हमला बोला है.

नई दिल्ली:  

सपा नेता आजम खां द्वारा जयाप्रदा पर की गई टिप्पणी पर पलटवार करते हुए सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने करारा हमला बोला है. उन्‍होंने कहा है कि आजम खां जैसे लोगों के लिए ही हमने सरकार बनने के बाद एंटी रोमियों स्‍क्‍वाएड गठित की थी. इसके साथ ही योगी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी निशाना साधा. योगी ने कहा कि कहा कि आजम खां के शर्मनाक बयान के बावजूद अखिलेश और मायावती दोनों चुप हैं.

यह भी पढ़ें- सपा नेता आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, जया प्रदा पर आपत्तिजनक बयान को लेकर FIR दर्ज

आजम का बयान समाजवादी पार्टी की सोच को दर्शाता है. इस बयान पर अखिलेश यादव की चुप्पी शर्मनाक है. इस बयान पर मायावती की चुप्पी भी दर्शाती है कि वह सत्ता के लिए कुछ भी करने और सहने को तैयार हैं. वहीं जया प्रदा ने भी आजम खां पर पलटवार करते हुए कहा कि क्‍या उनके घर में मां-बेटियां नहीं हैं जो वह ऐसा बयान दे रहे हैं.

वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी आजम खान के बयान की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट कर मुलायम सिंह यादव से आजम खां के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. अपने ट्वीट में उन्‍होंने अखिलेश और डिंपल यादव को भी टैग किया है. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा कि जयाप्रदा पर आजम खां की टिप्पणी अपमानजनक है. मैं उम्‍मीद करता हूं कि चुनाव आयोग और अखिलेश यादव इसका संज्ञान लेंगे और आजम खां के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

First Published: Monday, April 15, 2019 08:36 PM

RELATED TAG: Azam Khan, Jaya Prada, Cm Yogi, Yogi Adityanath, Lok Sabha Elections, Lok Sabha Elections 2019, Anti Romeo Squad,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो