logo-image
लोकसभा चुनाव

Xiaomi फ्री में दे रहा है Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन, पढ़ें यहां पूरी Details

इस ऑफर के तहत Note 7 Pro को मुफ्त में पाने के लिए फैंस को केवल स्मार्टफोन के अलग-अलग फीचर्स को टेस्ट करना होगा. उन्हें बताना होगा की स्मार्टफोन कैसा काम कर रहा है और उनके फीचर्स कैसे है.

Updated on: 10 Mar 2019, 10:20 AM

नई दिल्ली:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी निर्माता श्याओमी ने अपने ग्राहकों को लुभावने के लिए एक खास ऑफर का ऐलान किया है. कंपनी ने एमआई फैंस (Mi Fans) के लिए एक प्रतियोगिता आयोजित की है. बता दें कि कि ये ऑफर सिर्फ चीन के यूजर्स के लिए है. जिसके तहत मेनलैंड चीन में कंपनी 100 फैंस को मुफ्त में  रेड मी नोट 7 प्रो (Redmi Note 7 Pro) देगी. इस प्रतियोगिता को जीतने के लिए और Note 7 Pro को मुफ्त में पाने के लिए फैंस को केवल स्मार्टफोन के अलग-अलग फीचर्स को टेस्ट करना होगा. उन्हें बताना होगा की स्मार्टफोन कैसा काम कर रहा है और उनके फीचर्स कैसे है.

ऐसे करें अप्लाई

- Mi अकाउंट होना जरूरी है. तो सबसे पहले Mi अकाउंट में लॉग-इन करना होगा.

- कंपनी को मैसेज करना है कि वो इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते है.

- प्रतियोगी को अपनी निजी जानकारियां जैसे- नाम, मोबाइल नंबर, जेंडर, मेल आईडी जैसे जानकारियां देनी होगी.

- Mi के साथ ही यूजर्स के चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो (Weibo) का अकाउंट होना भी जरूरी है.

- वीबो अकाउंट यूजर नेम और एमआई अकाउंट यूजर नेम कंपनी के साथ शेयर करना होगा.

ये भी पढ़ें: भारत में लांच हुई Samsung गैलेक्सी 'एस10' सीरीज, जानें कीमत और खासियत

श्याओमी ने बीते 28 फरवरी को रेडमी नोट 7 प्रो और रेडमी नोट 7 को लांच कर भारत में लांच किया था. जिसकी कीमत 13,999 रुपये रखी गई है साथ ही इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज की सुविधा दी गई है. कंपनी के मुताबिक यह फोन 13 मार्च से मी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट और मी होम स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. वहीं  इस फोन को चीन में 18 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है.

2018 में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में सबसे ज्यादा हिस्सेदारी रखने वाले श्याओमी ने 2014 में अपना रेडमी स्मार्टफोन पेश किया था.